Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rana Naidu 2: फिर लौट रहे बाप-बेटे! इस बार राणा और नागा का होगा इस बॉलीवुड एक्टर से सामना

टॉप ओटीटी सीरीज में से एक राणा नायडू (Rana Naidu) का पहला सीजन हिट होने के बाद अब इसका दूसरा सीजन भी आ रहा है। राणा दग्गुबाती और नागा दग्गुबाती स्टारर वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है। सेट से बाप-बेटे की झलकियां सामने आई हैं। इस सीरीज में बॉलीवुड एक्टर की भी एंट्री हुई है। देखिए उनका वीडियो।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 23 Jul 2024 02:14 PM (IST)
Hero Image
राणा नायडू सीजन 2 की शूटिंग हुई शुरू। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'राणा नायडू' (Rana Naidu) मोस्ट वॉच्ड वेब सीरीज में से एक रही। एक्शन और क्राइम से भरपूर सीरीज में न सस्पेंस की कमी थी और ना ही ड्रामा की। पहले सीजन की सफलता के बाद दर्शकों को सीजन 2 का इंतजार था, जो अब खत्म होने वाला है।

एक साल बाद 'राणा नायडू सीजन 2' (Rana Naidu Season 2) का एलान हुआ है। सामने आये वीडियो को देख कहना गलत नहीं होगा कि सीजन 2 में पहले से ज्यादा एक्शन होने वाला है। इस बार सीरीज में बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता की भी एंट्री हुई है, जो कहानी को और मजेदार ट्विस्ट देने वाली है।

सेट से आई राणा नायडू 2 की झलक

पिछले साल 'राणा नायडू' की रिलीज के ठीक एक महीने बाद ही सीजन 2 की घोषणा कर दी गई थी। अब सीरीज की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इस बार सीरीज में अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे। नेटफ्लिक्स ने सेट से स्टार्स की झलकियां दिखाई हैं। वीडियो में खून से लथपथ बैट, हाथों में बंदूक, आग के बीच एक्शन और बंदूक से निशाना देख फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें- Ghudchadi OTT Release: डबल कन्फ्यूजन के साथ संजय-रवीना का प्यार चढ़ेगा परवान, इस दिन रिलीज हो रही 'घुड़चढ़ी'

अर्जुन रामपाल ने ताना बंदूक

क्लिप की शुरुआती राणा नायडू यानी राणा दग्गुबाती से होती है, जो हाथ में बंदूक लिए एक्शन करते दिख रहे हैं। वहीं, आग के बीच 63 साल के नागा यानी वेंकटेश भी गाड़ी पर बैठकर एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे हैं। आखिर में नजर आये अभिनेता अर्जुन रामपाल, जो हाथ में बंदूक लिए निशाना साधते दिखे। वीडियो देख लगता है कि नागा और राणा की मुश्किलें अब और बढ़ने वाली हैं। नेटफ्लिक्स ने वीडियो के साथ लिखा है कि सीरीज की शूटिंग हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

राणा नायडू की स्टार कास्ट

'राणा नायडू 2' की लेटेस्ट वीडियो में सिर्फ तीन स्टार्स की झलकियां सामने आई हैं। पहले सीजन में सुरवीन चावला, गौरव चोपड़ा, सुशांत सिंह जैसे कलाकार भी नजर आये थे। सीरीज का निर्देशन अंशुमान, सुपर्ण एस. वर्मा और अभय चोपड़ा ने किया है। 

यह भी पढ़ें- जब Rana Daggubati बन गए मतलबी इंसान, इस बीमारी के कारण 'बाहुबली' एक्टर का हो गया था बुरा हाल