Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor ने नीतू कपूर के सामने रीक्रिएट किया 'एनिमल' का इंटीमेट सीन, सुनील ग्रोवर संग फरमाया इश्क

मोस्ट अवेटेड शो The Great Indian Kapil Show की शुरुआत हो चुकी है। पहले एपिसोड में मेहमान बनकर पहुंचे रणबीर कपूर नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर। इस दौरान तीनों ने होस्ट कपिल शर्मा और बाकी कलाकारों के साथ जमकर मस्ती की। ओपनिंग एपिसोड में रणबीर कपूर ने मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर के सामने एनिमल का रोमांटिक सीन रीक्रिएट किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 31 Mar 2024 11:43 AM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर और सुनील ग्रोवर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कपिल शर्मा का मोस्ट अवेडेट शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' शुरू हो चुका है। इस बार के सीजन ने टेलीविजन के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दी है। पहले एपिसोड के गेस्ट कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) रहे। वह यहां नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर के साथ आए थे।

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की हुई शुरुआत

'ग ग्रेड इंडियन कपिल शो' का पहला एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। रणबीर, नीतू और रिद्धिमा ने फैमिली मेंबर्स की पोल खोलने के साथ ही कुछ मजेदार सीक्रेट्स भी बताए। इस शो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की कॉमेडी भी देखने को मिल रही है। सुनील और कपिल पूरे 7 साल बाद साथ में कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं। सुनील ग्रोवर की वापसी हो और ओपनिंग एपिसोड में वो अपने एक्ट से लोगों को गुदगुदाएं न, ऐसा तो हो नहीं सकता।

View this post on Instagram

A post shared by The Great Indian Kapil Show Only On Netflix (@thegreatindiankapilshow)

रणबीर ने रीक्रिएट किया 'एनिमल' का इंटीमेट सीन

रणबीर कपूर के साथ सुनील ग्रोवर ने 'एनिमल' फिल्म का वो सीन रीक्रिएट किया, जिस पर कंट्रोवर्सी भी हुई थी और जिसकी वजह से ही फिल्म लंबे समय तक चर्चा में बनी रही। सुनील ग्रोवर ने अपने कॉमिक अंदाज में रणबीर के तृप्ति के साथ के फिल्म के हर रोमांटिक सीन को रीक्रिएट किया। 

सबसे पहले तो 'डफली' यानी कि सुनील ग्रोवर ने नाराजगी जताई कि रणबीर ने उन्हें छोड़ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी कर ली। इसके बाद फिल्म के रोमांटिक मोमेंट्स को रीक्रिएट किया। 'एनिमल' फिल्म के गोल्फ कार्ट से लेकर दादाजी के बंगले पर जाकर इंटीमेट होने वाले सीन तक, रणबीर और सुनील ने सारे सीन्स को दोहराया, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ।

'भाभी 2' से भी बढ़कर हैं सुनील ग्रोवर

इस फनी मोमेंट का हाइलाइटिंग प्वाइंट तो तब आया, जब रणबीर ने सुनील के साथ बेड सीन को रीक्रेट किया। सुनील के चेहरे और गले पर ढेर सारी लव बाइट्स दिखीं। उन्होंने प्लेकार्ड पहना हुआ था, जिस पर लिखा था 'भाभी 2 अल्ट्रा प्रो मैक्स।' ये देखते ही नीतू कपूर अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

यह भी पढ़ें: The Great Indian Kapil Show में रणबीर कपूर ने किया खुलासा, इस वजह से पिता Rishi Kapoor ने की थी एक्टर की पिटाई