Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maamla Legal Hai: कोर्टरूम ड्रामा सीरीज में Ravi Kishan लगाएंगे कॉमेडी का तड़का, जानें कब-कहां होगी स्ट्रीम

Maamla Legal Hai Web Series फिल्म कलाकार और राजनेता रवि किशन जल्द ही अभिनय के क्षेत्र में वापसी करते हुए नजर आएंगे। डायरेक्टर राहुल पांडे की अपकमिंग वेब सीरीज मामला लीगल है में रवि किशन एक वकील की भूमिका में नजर आने वाले हैं। ऐसे में रवि की इस कोर्टरूम ड्रामा वेब सीरीज की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 07 Feb 2024 01:09 PM (IST)
Hero Image
कोर्टरूम ड्रामा सीरीज में नजर आएंगे रवि किशन (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Maamla Legal Hai Release Date: हंसी के ठहाकों के लिए कमर कस लीजिए क्योंकि भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन वेब सीरीज मामला लीगल के जरिए आपको गुदगुदाने के लिए आ रहे हैं। सीरीज के टाइटल से ही ये मालूम पड़ रहा है कि इसमें कानूनी दांव पेंच को भी दिखाया जाएगा, जिसके चलते मामला लीगल है को एक कोर्टरूम ड्रामा कॉमेडी वेब सीरीज कहा जा रहा है।

ऐसे में अब रवि किशन की इस अपकमिंग वेब सीरीज की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। आइए जानते हैं कि कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मामला लीगल है को ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा। 

कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सीरीज

जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों के जरिए कोर्टरूम ड्रामा कॉमेडी का फैंस पहले ही लुत्फ उठा चुके हैं। उसी राह पर चलते हुए अब मामला लीगल है फैंस के मनोरंजन को दोगुना करने आ रही है। शुक्रवार को मेकर्स की तरफ से इस सीरीज की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की गई है।

Maamla Legal hai ki taareekh aa chuki hai…releasing on 1 March, only on Netflix! pic.twitter.com/7m0MEElioE— Netflix India (@NetflixIndia) February 7, 2024

जिसके चलते मामला लीगल है को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइ स्ट्रीम किया जाएगा। 1 मार्च 2024 वो तारीख है, जब रवि किशन स्टारर इस वेब सीरीज का प्रीमियर होगा। डायरेक्टर राहुल पांडे ने मामला लीगल है का निर्देशन किया है, जबकि सौरभ खन्ना और कुणाल जनेजा इसके लेखक हैं। 

मामला लीगल में दिल्ली के पटपड़गंज जिला न्यायालय के कोर्टरूम ड्रामा को दर्शाया जाएगा। रवि किशन इस सीरीज में पटपड़गंज बार एसोसिएशन के अध्यक्ष वीडी त्यागी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

ये स्टार कास्ट भी 'मामला लीगल है' में मौजूद

रवि किशन के अलावा नेटफ्लिक्स की मामला लीगल है में निधि बिष्ट, नायला ग्रेवा, विजय राजोरिया और अंजुम बत्रा जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। बता दें कि जल्द ही इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Animal Movie: संदीप रेड्डी वांगा के 7 साल के बेटे ने देखी एनिमल, रणबीर के 'अंडरवियर' सीन पर पिता को कही ये बात