Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में नजर आएंगी रेखा, एवरग्रीन ब्यूटी के लिए लिखा गया खास रोल

नेटफलिक्स की वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर नई अपडेट सामने आई है। जिसके अनुसार सीरीज के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी के लिए बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा को कास्ट कर लिया है और वे जल्द ही इसकी घोषणा भी कर सकते हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 13 Jun 2022 05:27 PM (IST)
Hero Image
Rekha in Sanjay Leela Bhansali series Heeramandi

नई दिल्ली, जेएनएन। (Evergreen beauty Rekha entered in Sanjay Leela Bhansali Netflix Series Heeramandi) बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में बना चुके निर्देशक संजय लीला भंसाली अब ओटीटी की दुनिया में भी हाथ आजमाना चाहते हैं। कुछ महीनों पहले उन्होंने घोषणा की थी कि वे नेटफलिक्स के साथ मिलकर वेब सीरीज हीरामंडी बनाने वाले हैं। तब से हीरामंडी को लेकर लोगों के बीच उत्सुकता बनी हुई है। अब खबर आई है कि बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा भी इस सीरीज का हिस्सा बन गई हैं।

बॉलीवुड हंगामा की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार रेखा की सीरीज में धमाकेदार एंट्री हो सकती है। रेखा लंबे समय से संजय लीली भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं और वे भी एक्ट्रेस को कास्ट करने के लिए काफी समय से बेताब हैं। अब तक दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया है। रिपोर्ट की माने तो संजय शुरूआत से ही रेखा को हीरामंडी में देखना चाहते थे और उन्होंने एक्ट्रेस के लिए एक खास रोल फिक्स कर रखा है, जिसे सिर्फ रेखा के लिए ही लिखा गया है।

ये अभिनेत्रियां भी आएंगी नजर

सीरीज हीरामंडी के लिए कास्टिंग पूरी हो चुकी है। रेखा के अलावा हीरामंडी में माधुरी दीक्षित , सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, हुमा कुरैशी और ऋचा चड्ढा भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली जल्द ही ‘हीरामंडी’ के कास्ट की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।

फिल्म को लेकर दूर तक है चर्चें

संजय की यह फिल्म पाकिस्तान स्थित लाहौर के हीरामंडी इलाके के ईर्द- गिर्द घूमती है। जो कि रेड लाइट डिस्ट्रिक्ट के नाम से फेमस है। इस एरिया को लेकर एक और कहानी है। जिसके अनुसार यह कभी शाही इलाका कहा जाता था। यहां पर राजा रंजीत सिंह के बेटे हीरा सिंह का शासन करते थे। उन्हीं के नाम पर इसका नाम हीरामंडी पड़ा। इस वजह से भारत के साथ पाकिस्तान में भी इसके चर्चें हैं।