Move to Jagran APP

Case Toh Banta Hai: रितेश देशमुख की अदालत से खुद को नहीं बचा पाएंगे सितारे, ट्रेलर देख दुखने लगेंगे आपके जबड़े

रितेश देशमुख के कॉमेडी शो केस तो बनता है का हाल ही में शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ। 3 मिनट के इस ट्रेलर में रितेश देशमुख वरुण शर्मा सहित बॉलीवुड के सितारों की कोर्ट में मस्ती को देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी और जबड़े दुखने लगेंगे।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 18 Jul 2022 05:20 PM (IST)
Hero Image
riteish deshmukh and varun sharma amazon mini tv comedy celebrity show case to banta hai trailer release. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Case Toh Banta Hai Trailer Release:रितेश देशमुख बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं, जो किसी भी कीमत पर अपने फैंस को हंसाना नहीं छोड़ते। रितेश देशमुख जो भी करते हैं वह उनके फैंस को काफी पसंद आता है फिर चाहे वो फिल्मों में उनका अभिनय हो, या फिर सोशल मीडिया पर उनके मनोरंजक वीडियो। रितेश देशमुख फिल्मों और सोशल मीडिया पर अपने फैंस का दिल जीतने के बाद अब जल्द ही अमेजन के शो 'केस तो बनता है' के जरिये फैंस का दिल जीतने आ रहे हैं। उनके इस नए शो का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। रितेश देशमुख का इस कॉमेडी में साथ देने के लिए उनके शो पर बड़े-बड़े सितारे पहुंचेंगे।

'केस तो बनता है' का ट्रेलर देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

'केस तो बनता है' के 3 मिनट के इस मजेदार ट्रेलर को अमेजन मिनी टीवी ने अपने यूट्युब पर शेयर किया है। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है वकील का कोर्ट पहने इन्साफ की राह पर निकले रितेश देशमुख से, जो कहते हैं कि कानून से बड़ा कोई नहीं होता, यहां रिश्ते दोस्ती यारी नहीं चलेगी। सारे सबूत और गवाहों के आधार पर ही फैसला सुनाया जाएगा और इस कोर्ट में तारीख पर तारीख नहीं मिलेगी। क्योंकि यहां मिलेगी ढेर सारी हंसी। अपनी इस हंसी की अदालत में जहां एक तरफ रितेश देशमुख वकील बन सितारों से सवाल जवाब करेंगे, तो वहीं वरुण शर्मा सितारों के फेवर में केस लड़ते दिखाई देंगे। इसके अलावा कुशा कपिला शो में जज की भूमिका में नजर आएंगी।

सारा अली खान से लेकर करीना कपूर तक सितारों का लगेगा मेला

रितेश देशमुख के इस गुदगुदाते शो का हिस्सा कई बॉलीवुड सितारे बनने वाले हैं। वरुण धवन से लेकर सारा अली खान, अनिल कपूर, करीना कपूर, रोहित शेट्टी और करण जौहर सहित कई बड़े एक्टर्स का एक मजेदार रूप आप इस शो में देखेंगे। अमेजन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग 'अमेजन मिनी' पर इस शो के सभी एपिसोड को लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दे कि इससे पहले रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ शो 'लेडीज वर्सेज जेंटलमेन' होस्ट कर चुके हैं। रितेश देशमुख और वरुण शर्मा का 'केस तो बनता है' देश की पहली कोर्ट कॉमेडी बताई जा रही है। 'केस तो बनता है' 29 जुलाई से अमेजन मिनी टीवी पर प्रसारित होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Ritesh Deshmukh (@riteishd)

'केस तो बनता है' का ट्रेलर देखकर फैंस भी हुए उत्सुक

केस तो बनता है के गुदगुदाने वाले इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस भी काफी उत्सुक हो गए हैं और शो के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इस तरह के शो का एक लम्बे समय से इंतजार कर रहा था'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'केस तो बनता है का पूरा सीजन देखूंगा बहुत ही मजेदार ट्रेलर है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आप दोनों अपने शो से कपिल शर्मा को टक्कर दोगे, क्योंकि बहुत ही शानदार ट्रेलर है'।

यह भी पढ़ें: Amazon miniTV Comedy Show: रितेश देशमुख और वरुण शर्मा ने OTT पर सजाई कॉमेडी की दुकान, मुफ्त मिलेगा हंसी का सामान