Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ओटीटी पर डबल हुआ मनोरंजन का डोज, एक्शन और थ्रिल से भरपूर कॉन्सेप्ट के बीच रिलीज हुआ ये रोमांटिक-कॉमेडी शो

ओटीटी पर अच्छे कंटेंट की कमी नहीं है। एक्शन से लेकर थ्रिलर और कॉमेडी से कॉन्सेप्ट भरपूर हैं। यहां तक कि बड़े से बड़े स्टार्स भी इस प्लेटफॉर्म पर अब उतरने लगे हैं। चाहे फिल्म हो या चैट शो ओटीटी की दुनिया का अच्छी तरह से विस्तार हुआ है। इसी कड़ी में एक रोमांटिक-कॉमेडी शो शुरु हुआ है जो रिलीज के साथ ही दर्शकों की पसंद बन गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 31 Oct 2023 12:02 AM (IST)
Hero Image
Romantic Comedy Show Love Before Wedding on OTT

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी पर अलग-अलग मनोरंजक कंटेंट की भरमार है। पहले की तुलना में अब व्यूअर्स की नीड्स को ध्यान में रखते हुए कई प्रकार के कंटेंट्स अपलोड किए जाते हैं। यहां स्पोर्ट्स से लेकर सीरियल और चैट शो तक बड़ी संख्या में अवेलेबल हैं। जहां नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, अमेजन प्राइम जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोगों के बीच धूम मची है। वहीं, मास्क टीवी भी लोगों के बीच अपनी पकड़ बना रहा है।

रॉमकॉम सीरीज है 'लव बिफोर वेडिंग'

अधिकतर लोगों का पहला प्यार क्रिकेट होता है। इस गेम की दीवानगी के बीच लव बिफोर वेडिंग नाम का शो शुरु हुआ है, जिसमें रोमांस के तड़के के साथ ही पारिवारिक मूल्यों और स्पोर्ट्स के लिए लगाव की भी बात है। रिलीजिंग के साथ ही इस वेब सीरीज ने दर्शकों के बीच अच्छी खासी पैठ बना ली है। 

View this post on Instagram

A post shared by Mask TV (@masktvapp)

कॉमेडी के साथ पारिवारिक मूल्यों को भी दिखाएगा शो

'लव बिफोर वेडिंग' सीरीज में रिश्तों के बीच किस तरह का सामंजस्य होना चाहिए, ये दर्शाया गया है। यह काफी बेहतर ढंग से दिखाया गया है कि रिश्तों में प्यार शादी के बाद ही नहीं, बल्कि प्यार अगर मुकम्मल हो तो उसे शादी में भी बदलकर बेहतर रूप दिया जा सकता है। पारिवारिक मूल्यों से भरपूर यह सीरीज लाइट कॉमेडी से भी लबरेज है। यानी प्यार मोहब्बत की बातों के साथ ही फैमिली वैल्यूज भी इसमें अच्छी तरह दिखाया गया है।

शो के प्रोड्यूसर चिरंजीवी भट्ट और अंजू भट्ट ने कहा कि उन्हें काफी समय से ऐसे हास्य और मनोरंजन से भरपूर कंटेंट की तलाश थी। ऐसे में जब इस कॉन्सेप्ट को उनके सामने रखा गया, तो प्लॉट सुनकर ही हमने इसे बनाने को लेकर हामी भर दी। रोमांस को हास्य के साथ परोसना हमारे लिए एक बेहद चुनौतीपूर्ण कार्य था, लेकिन कॉमिक टाइमिंग और उम्दा परफॉर्मेंस देकर कलाकारों ने इसे काफी सहज बना दिया।

जानें कौन है स्टारकास्ट में शामिल

एलबीडब्ल्यू के कलाकारों में खुशी शाह, रागी जानी, भरत चावड़ा, चेतन दहिया, पौरवी जोशी, सोनाली लेसे देसाई और एकता बचवानी जैसे प्रतिभाशाली और समर्पित कलाकारों ने अभिनय का जलवा बिखेरा है।