Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Who’s Your Gynac Trailer: डॉक्टर बन सबा आजाद तोड़ेंगी महिलाओं की पर्सनल हेल्थ से जुड़ा ये मिथक, देखें ट्रेलर

Saba Azad New Web Series बॉलीवुड एक्ट्रेस सबा आजाद जल्द ही अमेजन मिनी टीवी के शो हूज योर गायनिक में नजर आएंगी। इस सीरीज में सबा आजाद डॉक्टर बनकर महिलाओं की पर्सनल हेल्थ से जुड़े मिथक को दूर करती दिखेंगी। इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें सोशल मैसेज के साथ-साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 25 Sep 2023 07:34 PM (IST)
Hero Image
Saba Azad की नई सीरीज का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज। Photo Credit

 नई दिल्ली, जेएनएन। Saba Azad Web Series Who's Your Gynac Trailer Release: सबा आजाद बॉलीवुड की एक टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, जो इन दिनों ऋतिक रोशन के साथ अपने डेटिंग को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर पूछा, 'हूज योर गायनिक?'

 इस पोस्ट के बाद लोग सोच में पड़ गए कि क्या सबा आजाद (Saba Azad) मां बनने वाली हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। 'हूज योर गायनिक?' कोई सवाल नहीं था, बल्कि सबा आजाद की अपकमिंग सीरीज का नाम है।

जारी हुआ हूज योर गायनिक का ट्रेलर

25 सितंबर 2023 को सबा आजाद की अपकमिंग वेब सीरीज 'हूज योर गायनिक?' (Who's Your Gynac?) का एलान एक मजेदार ट्रेलर के साथ किया गया है। वेब सीरीज में सबा आजाद एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हैं, जो एक फ्रेशर ओबी-गायनिक है। इस ट्रेलर को देखकर लगता है कि सीरीज में सोशल मैसेज के साथ-साथ ऑडियंस को फुल ऑन कॉमेडी देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Tumse Na Ho Payega में अपने किरदार को रियल लाइफ के करीब मानते हैं इश्वाक सिंह, कहा- बिल्कुल घर जैसा लगा

डॉक्टर बन सोच बदलेंगी सबा आजाद

ट्रेलर में दिखाया गया कि नई-नई डॉक्टर बनीं विदुषी (सबा आजाद) अपनी सोच से महिलाओं की पर्सनल हेल्थ से जुड़े मिथक को बदलने की कोशिश करती है। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने में लगी है। उसके दो दोस्त स्वरा और मेहर उसके सबसे अच्छे साथी हैं। मेहर स्वरा को आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करता है। वहीं, स्वरा मां बनने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

विदुषी इस बात से बहुत एक्साइटेड होती है कि उसकी बेस्ट फ्रेंड की डिलीवरी वह कराएगी, लेकिन स्वरा नहीं चाहती कि एक फ्रेशर उसकी डिलीवरी करे। वह एक गायनिक एक्सपर्ट को ढूंढने में लग जाती है। हालांकि, विदुषी भी उसे मनाने की पूरी कोशिश करती है। अब देखना होगा कि विदुषी अपनी दोस्त की डिलीवरी कर पाती है या नहीं। ट्रेलर में कॉमेडी की बिल्कुल भी कमी नहीं। 

वेब सीरीज पर क्या बोलीं सबा आजाद?

सबा आजाद ने बताया कि 'हूज योर गायनिक?' के जरिए सिर्फ महिलाओं में नहीं, बल्कि पुरुषों में भी जागरुकता बढ़ेगी। उनका कहना है कि महिलाओं की पर्सनल हेल्थ को कभी भी कम नहीं आंकना चाहिए। 

कब रिलीज होगी हूज योर गायनिक सीरीज?

'हूज योर गायनिक?' 28 सितंबर 2023 से अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होगी। सीरीज का निर्देशन हिमाली शाह ने किया है। द वायरल फीवर (TVF) द्वारा निर्मित शो में सबा आजाद के अलावा करिश्मा सिंह और आरोन अर्जुन कौल अहम भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Mumbai Diaries Season 2: दूसरे सीजन की पुष्टि, प्राइम वीडियो पर जल्द रिलीज होगा, कैरेक्टर पोस्टर जारी