Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएगी 'सैम बहादुर', जानें कब और कहां होगी रिलीज

Sam Bahadur OTT Release विक्की कौशल स्टारर फिल्म सैम बहादुर ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। आमजन से लेकर कई सितारों तक ने उनके अभिनय की तारीफ की। अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद यह फिल्म जल्द ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। चलिए जानते हैं विक्की की यह मूवी कब और कहां आने वाली है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 22 Jan 2024 04:56 PM (IST)
Hero Image
Sam Bahadur OTT Release (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sam Bahadur OTT Release: मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

इस फिल्म में विक्की कौशल ने भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाई है। बड़े पर्दे पर इस फिल्म ने अच्छी कमाई की। ऐसे में अगर आप इसे सिनेमाघरों में देखने से चूक गए हैं, तो अब ओटीटी पर देख सकते हैं। चलिए जानते हैं फिल्म कब और कौन से प्लेटफॉर्म पर आने वाली है।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal ने दिखाई Sam Bahadur की सक्सेस पार्टी की इनसाइड तस्वीरें, मेघना गुलजार संग काटा केक

कब और कहां आएगी सैम बहादुर

विक्की कौशल अभिनीत फिल्म 'सैम बहादुर' देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में उनके सेना प्रमुख बनने के शुरुआती दिनों से लेकर उनकी सेवानिवृत्ति तक की शानदार यात्रा को दिखाया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह मूवी मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी है और रोनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है।

फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी और मोहम्मद जीशान अय्यूब जैसे कई स्टार्स मुख्य भूमिका में दिखाई दिए हैं।

सैम बहादुर की हुई सक्सेस पार्टी

कुछ दिनों पहले ही विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर सैम बहादुर की सक्सेस पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। इस सक्सेस पार्टी में फिल्म के कलाकार और क्रू मेंबर्स ने भाग लिया। विक्की कौशल द्वारा शेयर की गई तस्वीर में अभिनेता, मेघना गुलजार और निर्माता रोनी स्क्रूवाला के साथ केक काटते हुए दिखाई दिए थे।

100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

बता दें कि विक्की की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। दर्शकों ने उनकी इस मूवी ने काफी पसंद किया था।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh-सलमान को छोड़ इंस्टाग्राम ने इस एक्टर को किया फॉलो, बने बॉलीवुड के पहले स्टार