Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Heeramandi Teaser: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक जारी, इस थीम पर बनी है वेब शो की कहानी

Heeramandi Teaser संजय लीला भंसाली के करियर की मच अवेडेट वेब सीरीज हीरामंडी का टीजर जारी हो गया है। यह भंसाली का पहला ओटीटी प्रोजेक्ट है जिसमें सोनाक्षी सिन्हाऋचा चड्ढा अदिति राव हैदरी मनीशा कोयराला संजीदा शेख और शरमिन सेहगल अलग किरदार में दिखेंगी।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 18 Feb 2023 01:46 PM (IST)
Hero Image
Web Series Heeramandi Teaser. Photo Credit: Netflix Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Heeramandi Teaser: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने अपने करियर में दर्शकों को एक से बढ़कर एक फिल्में डिलीवर की हैं। 'हम दिल दे चुके सनम'से लेकर 'गंगुबाई काठियावाड़ी' तक, संजय लीला भंसाली ने लोगों के लिए ऐसी फिल्में बनाई हैं, जिनमें अटूट प्रेम कहानी और किरदारों के दर्द को खूबसूरती से दिखाया गया है।

अब तक के करियर में ऐसी बेहतरीन फिल्में बड़े पर्दे पर दिखाने के बाद अब भंसाली ओटीटी की दुनिया में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी' की टीजर रिलीज हो चुका है और इसी के साथ किरदारों का भी खुलासा हो चुका है।

'हीरामंडी' में नजर आएंगी यह एक्ट्रेस

'हीरामंडी' की कहानी उस दुनिया को दिखाती है, जहां दरबारी रानियां रहती थीं। टीजर में सबसे पहले मनीषा कोइराला को दिखाया गया है, जो गोल्ड कलर के कपड़ों और सोने के गहनों से लदी नजर आती हैं। इसके बाद अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा, शरमिन सेहगल और सोनाक्षी सिन्हा के लुक को दिखाया गया। सोनाक्षी आदाब करती हैं, जिसे की साफ है कि 'हीरामंडी' की कहानी मुस्लिम किरदार को लेते हुए गढ़ी गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इससे पहले 80 के दशक की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज और शबाना आजमी को भी लिए जाने की चर्चा थी, लेकिन टीजर में इन अभिनेत्रियों की झलक नहीं देखने को मिली।

क्या है वेब सीरीज की कहानी?

हीरामंडी, पाकिस्तान के लाहौर में एक जगह है। यह वह जगह है, जहां तवायफों का डेरा रहता था। 'हीरामंडी' कोठों में प्यार, राजनीति, विश्वासघात और उत्तराधिकार को दिखाती कहानी है। यह शो नेटफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary: अंकित नहीं यह हैं प्रियंका चौधरी की पसंद, इन लड़कों के साथ जाना चाहती हैं डेट पर

यह भी पढ़ें: Lock Upp 2: कंगना से पंगा लेती दिखेंगी प्रियंका चाहर चौधरी? लॉक अप 2 के लिए चर्चा में आए ये नाम