Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ae Watan Mere Watan: कन्फर्म हो गया डेट-टाइम, इस दिन रिलीज होगी Sara Ali Khan की 'ऐ वतन मेरे वतन'

Ae Watan Mere Watan Release Date सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म ऐ वतन मेरे वतन का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। 74वें गणतंत्र दिवस समारोह पर इस मूवी की पहली झलक दिखाई गई थी। ऐसे में अब सारा की इस मूवी की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है। आइए जानते हैं कि ये फिल्म ओटीटी पर कब और कहां स्ट्रीम होगी।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 13 Feb 2024 01:17 PM (IST)
Hero Image
'ऐ वतन मेरे वतन' की रिलीज डेट की हुई घोषणा (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ae Watan Mere Watan Release Date On OTT: फेमस स्टार किड और एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत कम समय में अपनी शानदार अदाकारी से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। फिल्म केदारनाथ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वालीं सारा आने वाले समय में देशभक्ति पर आधारित फिल्म में अपनी एक्टिंग का जादू बिखरेती हुई नजर आएंगी।

उनकी अपकमिंग फिल्म ऐ वतन मेरे वतन की चर्चा लंबे समय से चल रही है। इस बीच सारा अली खान की ऐ वतन मेरे वतन की ओटीटी रिलीज डेट का एलान हो गया है। आइए जानते हैं आप इस मूवी को कब और कहां किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। 

ऐ वतन मेरे वतन कब होगी रिलीज 

डायरेक्टर कन्नर अय्यर के डायरेक्शन में बनने वाली ऐ वतन मेरे वतन की रिलीज का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जबकि बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। सारा अली खान के लिए ऐ वतन मेरे वतन बेहद खास फिल्म साबित होने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

इस फिल्म में अदाकारा पहली बार एक ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं, जो उन्होंने पहले कभी भी प्ले नहीं किया है। मंगलवार 13 फरवरी को सारा की इस आने वाली फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। दरअसल ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐ वतन मेरे वतन का मोशन पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है,

जिसके चलते अब ये फिल्म 21 मार्च 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर ही रिलीज की जाएगी। ऐसे में ऐ वतन मेरे वतन को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

इस स्वंतत्रता सेनानी की भूमिका में सारा 

गौरतलब है कि ऐ वतन मेरे वतन में सारा अली खान एक स्वंतत्रत सेनानी के किरदार में नजर आने वाली हैं। भारत की आजादी की लड़ाई में सक्रिय भूमिका निभाने वालीं उषा मेहता के रोल में सारा नजर आएंगी। ये पहला मौका जब सारा इस तरह को रोल में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan: 'कुदसिया और हिदमत...', सारा अली खान ने शेयर की फ्यूचर प्लानिंग, बताया अपने बच्चों का नाम