Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sarfira OTT Release: थिएटर्स में सीटें रहीं खाली, अब ओटीटी की बारी, कब और कहां स्ट्रीम होगी 'सरफिरा'?

Sarfira OTT Release Date इस साल अब तक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तीन मूवीज रिलीज हो चुकी हैं और उनमें से एक सरफिरा भी रही है। बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद अब सरफिरा ओटीटी पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में आइए जानते हैं कि ये फिल्म कब और कहां ऑनलाइन रिलीज की जाएगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 26 Sep 2024 04:58 PM (IST)
Hero Image
जानिए कब ओटीटी पर रिलीज होगी सरफिरा (Photo Credit-IMDB)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्मों की ओटीटी रिलीज का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। जहां एक तरफ हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 की ओटीटी रिलीज (Stree 2 OTT Release) की चर्चा जोरों-शोरों से चल रही है तो वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सरफिरा की ऑनलाइन रिलीज का एलान कर दिया गया है।

इस साल अक्की की तीन मूवीज ने बड़े पर्दे पर दस्तक दी है, उनमें से सरफिरा एक रही है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित होने वाली सरफिरा को ओटीटी (Sarfira OTT Release) पर उतारने के लिए अब मेकर्स पूरी तरह से तैयार हैं। आइए जानते हैं कि ये मूवी ऑनलाइन कब स्ट्रीम हो रही है। 

कब और कहां रिलीज होगी सरफिरा

साल 2024 अब तक अक्षय कुमार के लिए बेहद खराब गुजरा है। अभिनेता की तीन फिल्में क्रमश: बड़े मियां छोटे मियां, सरफिरा और खेल खेल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं और तीनों फ्लॉप रही हैं। इनमें से सरफिरा का हाल काफी बुरा रहा है। 12 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने वाली सरफिरा की ओटीटी रिलीज का एलान अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर किया है। 

ये भी पढ़ें- Stree 2 OTT Release: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर तांडव मचाने आई स्त्री 2, इस प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

एक वीडियो अक्षय ने शेयर किया है और बताया है कि ये कहानी उस शख्स की है, जिसका सपना सस्ती एयरलाइंस के जरिए हर आम आदमी को हवाई यात्रा कराना है। इस आधार पर सरफिरा को 11 अक्टूबर को मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus hotstar) रिलीज किया जाएगा। 

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

ऐसे में अगर आपने अभी तक सरफिरा को नहीं देखा तो आने वाले समय में आप इसे घर बैठे ऑनलाइन आसानी से देख सकते हैं। 

बॉक्स ऑफिस पर फेल हुई थी सरफिरा

दरअसस सरफिरा साउथ सुपरस्टार सूर्या की सुपरहिट फिल्म सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक है। सरफिरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि अक्की की मूवी को सिनेमाघरों में उम्मीद के आधार पर दर्शक नहीं मिले और मूवी की नेट कमाई 22.13 करोड़ ही रही थी।

ये भी पढ़ें- Netflix पर अक्षय कुमार की फिल्म BMCM के निर्माता ने लगाया करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, मिला ये जवाब