Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SatyaPrem Ki Katha OTT Release: कार्तिक-कियारा की सत्यप्रेम की कथा OTT पर रिलीज, जानें कहां देखें ये हिट फिल्म

Satyaprem Ki Katha OTT Release भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी ने एक और हिट फिल्म सत्यप्रेम की कथा दी। दोनों की ये रोमाटिंक ड्रामा फिल्म 2 महीने पहले जून में रिलीज हुई थी। थिएटर्स में फिल्म ने शानदार परफॉर्मेंस दी। वहीं अब मेकर्स ने सत्यप्रेम की कथा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 24 Aug 2023 12:40 PM (IST)
Hero Image
Kartik Aaryan and Kiara Advani Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Satyaprem Ki Katha OTT Release: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। फिल्म में सत्तू और कथा की केमिस्ट्री को पसंद किया गया। कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। वहीं, अब सत्यप्रेम की कथा को ओटीटी पर स्ट्रीम कर दिया गया है।

सत्यप्रेम की कथा की कथा ईद के मौके 29 जून को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की और कुछ ही दिनों में अपनी लागत निकाल ली। अब मेकर्स ने सत्यप्रेम की कथा को ओटीटी पर स्ट्रीम कर दिया है ताकि , जो लोग थिएटर्स में फिल्म नहीं देख पाए थे वो अब घर बैठे परिवार के साथ इसे एंजॉय कर सकते हैं।

कब और कहां देखें फिल्म ?

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की रोमांटिक ड्रामा फिल्म सत्यप्रेम की कथा को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया है। आज यानी 24 अगस्त 2023 से दर्शक फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सत्यप्रेम की कथा के बिजनेस की ओर नजर डाले तो फिल्म ने रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर 9.25 करोड़ के साथ खाता खोला था। वहीं, ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म ने 27.35 करोड़ का नटे बिजनेस कर लिया।

हिट साबित हुई फिल्म

सत्यप्रेम की कथा ने इसके बाद फुर्ती दिखाई और बिना समय गवाए जल्दी- जल्दी अपनी लागत निकालने लगी। फिल्म ने एक हफ्ते में ही 51.60 करोड़ का बिजनेस कर लिया। वहीं, दूसरे हफ्ते में कलेक्शन 68.60 करोड़ और तीसरे हफ्ते में 74.85 करोड़ पहुंच गया। सत्यप्रेम की कथा के लाइफटाइम कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 77.55 करोड़ का नेट बिजनेस किया।

फिल्म की स्टार कास्ट

सत्यप्रेम की कथा का डायरेक्शन समीर विद्वांस ने किया हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंदेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म साजिद नाडियावाला के प्रोडक्शन में बनी है।