Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Scoop Trailer Out: मर्डर, मिस्ट्री और अंडरवर्ल्ड की कहानी है स्कूप, हंसल मेहता की सीरीज सोचने पर करती है मजबूर

Netflix Web Series Scoop Trailer Out करिश्मा तन्ना की अपकमिंग वेब सीरीज स्कूप का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। सीरीज असल जिंदगी की घटना से प्रेरित है। स्कूप में एक्ट्रेस के साथ एक मजबूत स्टार कास्ट देखने को मिल रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 15 May 2023 01:59 PM (IST)
Hero Image
Netflix Web Series Scoop Trailer Out, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Netflix Web Series Scoop Trailer Released: करिश्मा तन्ना स्टारर और हंसल मेहता के निर्देशन में बनी वेब सीरीज स्कूप का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में स्टार क्राइम रिपोर्ट्स जागृति पाठक की कहानी दिखाई गई है, जो ब्रेकिंग न्यूज कवर करते -करते खुद ही ब्रेकिंग न्यूज बन जाती है।

रियल है सीरीज की कहानी

स्कूप, जिग्ना वोरा की बायोग्राफी बिहाइंड द बार्स इन भायखला: माई डेज इन प्रिजन से एडेप्टेड है। स्कैम 1992 जैसी सुपरहिट सीरीज बना चुके हंसल मेहता ने एक बार फिर कुछ दिलचस्प और रियल लाइफ स्टोरी दिखाने की कोशिश की है।

क्राइम जर्नालिस्ट की है कहानी

स्कूप के ट्रेलर में करिश्मा तन्ना क्राइम जर्नालिस्ट जागृति पाठक का किरदार निभा रही हैं। जागृति ने सात सालों में तेजी से तरक्की की और एक अखबार की डिप्यूटी ब्यूरो चीफ बन गई। कुछ लोगों को उसका प्रमोशन खल रहा है, लेकिन जागृति अपनी दुनिया में खुश है।

अंडरवर्ल्ड की एंट्री

कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का गैंग मेंबर नाना उसे इंटरव्यू देने के लिए फोन करता है। इस बीच अचानक सीनियर क्राइम रिपोर्ट्र जयदेब सेन की हत्या हो जाती है और इस मामले में जागृति फंस जाती है। ज्यादातर लोगों को लगता है कि आगे बढ़ने के लिए जागृति ने अंडरवर्ल्ड का सहारा लिया है और अपने सारे दुश्मनों को रास्ते से हटवा दिया है। 

ब्रेकिंग न्यूज बनी रिपोर्ट

एक तरह जयदेब सेन के लिए लोग न्याय मांग रहे हैं वहीं, दूसरी तरह जागृति जेल में कैद है और खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए अकेली लड़ रही है। अब जयदेब सेन के मर्डर में जागृति का हाथ है या नहीं, सीरीज इसी गुत्थी को सुलाझाती है। 

स्कूप की रिलीज डेट

हंसल मेहता अपनी सीरीज में हमेशा तगंड़ी स्टार कास्ट लेने की कोशिश करते हैं। स्कूप में भी कई उम्दा कलाकार देखने को मिल रहे हैं। करिश्मा तन्ना के अलावा सीरीज में मोहम्मद जीशान अय्यूब, हरमन बवेजा और प्रोसेनजीत चटर्जी भी शामिल हैं। मृण्मयी लागू वैकुल और मिरात त्रिवेदी ने स्कूप की कहानी लिखी है। सीरीज 2 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।