Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan Netflix: शाह रुख खान के बर्थडे पर फैंस को मिला गिफ्ट, ओटीटी पर रिलीज हुई Jawan

Jawan on Netflix बॉलीवुड कलाकार शाह रुख खान की मेगा ब्लॉकबस्टर मूवी जवान ने सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। इस बीच शाह रुख के बर्थडे के मौके पर जवान को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में अब थिएटर के बाद आप शाह रुख खान की जवान का लुत्फ घर बैठे उठा सकते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 02 Nov 2023 08:08 AM (IST)
Hero Image
जवान ओटीटी पर हुई रिलीज (Photo Credit-Twitter) Jawan Extended Cut

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jawan OTT Release On Shah Rukh Khan Birthday: बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार शाह रुख खान की इस साल की बेहतरीन फिल्म 'जवान' ने फैंस का जमकर एंटरटेन किया। बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक कमाई कर के 'जवान' फैंस की फेवरेट बनी। इस बीच सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है।

ऐसे में शाह रुख के बर्थडे के मौके पर आइए जानते हैं कि आप 'जवान' को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आसानी से देख सकते हैं।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई 'जवान'

बीते दिनों में ये चर्चा काफी हुई कि शाह रुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म 'जवान' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। ऐसे में फैंस 'जवान' की ओटीटी रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बीच शाह रुख खान के जन्मदिन के खास मौके पर देर रात 12 बजे मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एटली की 'जवान' को रिलीज कर दिया गया है।

अब आप घर बैठे आराम से नेटफ्लिक्स पर शाह रुख खान की शानदार फिल्म 'जवान' का आनंद ले सकते हैं। सिनेमाघरों में लगभग 2 महीने तक ऑडियंस का मनोरंजन करने वाली 'जवान' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है। देखना ये दिलचस्प रहेगा की ओटीटी पर 'जवान' को किस तरह का रिस्पॉन्स मिलता है।

बॉक्स ऑफिस पर 'जवान' ने रचा इतिहास

शाह रुख खान और साउथ सुपरस्टार नयनतारा स्टारर 'जवान' ने अपनी शानदार कमाई के प्रदर्शन से हर किसी को हैरान किया है। गौर करें 'जवान' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार 642.57 करोड़ का रिकॉर्डतोड़ कारोबार किया है।

इसके साथ ही 'जवान' शाह रुख खान के करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली फिल्म बनी है। इतना ही नहीं इस मूवी ने वर्ल्डवाइड 1146 करोड़ से ज्यादा का बंपर कलेक्शन भी किया है। 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan Birthday: आधी रात पर शाह रुख खान ने पूरी की फैंस की मन्नत, बर्थडे पर दिया ये खास सरप्राइज