Move to Jagran APP

Chellam Sir in Farzi: क्या साथ आएंगे श्रीकांत तिवारी और माइकल? 'फर्जी' में चेल्लम सर को देख उछल पड़े फैंस

Chellam Sir in Farzi And The Family Man फर्जी शुक्रवार को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जा चुकी है। सीरीज में शाहिद कपूर ने एक आर्टिस्ट का किरदार निभाया है जो जाली नोटों के कारोबार में फंस जाता है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 10 Feb 2023 07:31 PM (IST)
Hero Image
Shahid Kapoor Farzi Surprises Fans With Chellam Sir Cameo. Photo- screenshot
नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर की ओटीटी डेब्यू वेब सीरीज फर्जी देख रहे दर्शक उस वक्त चौंक गये, जब स्क्रीन पर एकाएक चेल्लम सर नजर आए। राज एंड डीके की पिछली वेब सीरीज द फैमिली मैन के फैंस चेल्लम सर को अच्छी तरह जानते हैं। ऐसे में उन्हें फर्जी में देखकर झटका लगना तय था।

शो के पांचवें एपिसोड में चेल्लम सर की एंट्री कहानी को एक मोड़ देकर जाती है, जो ट्रैक को आगे बढ़ाने के लिए जरूरी था। अब फैंस चेल्लम सर की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में शेयर करके स्पाइ यूनिवर्स की उम्मीद जता रहे हैं। कई फैंस ने इसको लेकर ट्वीट किये हैं। वैसे भी बॉलीवुड में इस वक्त यूनिवर्स का जमाना है। वहीं, फैंस इस क्रॉसओवर की तारीफ भी कर रहे हैं।

पुराने अंदाज में दिखे चेल्लम सर

फर्जी में भी चेल्लम सर को द फैमिली मैन वाले अंदाज में सब्जी खरीदते हुए दिखाया गया है। विजय सेतुपति को कॉल करके वो एक अहम जानकारी देते हैं और मोबाइल से अपना सिम निकालकर फेंक देते हैं। इस कैमियो की किसी ने दूर-दूर तक उम्मीद नहीं की होगी। इसीलिए सुखद आश्चर्य में फैंस डूबे हैं। फैंस लिख रहे हैं कि द फैमिली मैन और फर्जी एक ही यूनिवर्स में हैं।

क्या साथ आएंगे श्रीकांत तिवारी और माइकल?

द फैमिली मैन और फर्जी के बीच इस क्रॉसओवर ने राज एंड डीके के यूनिवर्स की सम्भावनाओं को भी जन्म दे दिया है कि आने वाले समय में फैंस श्रीकांत तिवारी और माइकल वेदनायगम की जुगलबंदी देखने को मिलेगी। ये दोनों ही सीरीज एक ही कालखंड में सेट हैं।

द फैमिली मैन में मनोज बाजपेयी श्रीकांत तिवारी का किरदार निभाते हैं, जो इंटेलीजेंस एजेंसी में सीनियर एनालिस्ट है। फर्जी में विजय सेतुपति का किरदार माइकल आर्थिक अपराध के मामले देखने वाला अफसर है। भविष्य में इन दोनों किरदारों के क्रॉसओवर की भी पूरी सम्भावना है।

फर्जी की कहानी जाली नोटों के कारोबार की पृष्ठभूमि में दिखायी गयी है। शाहिद एक पेंटर या आर्टिस्ट के रोल में हैं। द फैमिली मैन का दूसरा सीजन 2021 में आया था और जबरदस्त रूप से हिट हुआ था और अब इसके तीसरे सीजन का इंतजार किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: Farzi Review- नकली नोटों की कहानी में शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की असली अदाकारी

यह भी पढ़ें: OTT Romantic Web Series- प्यार, इश्क और मोहब्बत... Valentine Week में देखिए इश्क में डूबी ये वेब सीरीज