Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Farzi Motion Poster: शाहिद कपूर की डेब्यू सीरीज का मोशन पोस्टर आउट, केके मेनन और राशि खन्ना के लुक आये सामने

Shahid Kapoor Vijay Sethupathi OTT Debut Series Farzi प्राइम वीडियो पर आ रही सीरीज में शाहिद एक कॉनमैन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन द फैमिली मैन फेम राज एंड डीके ने किया है। सीरीज अगले महीने रिलीज हो रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Mon, 09 Jan 2023 04:06 PM (IST)
Hero Image
Shahid Kapoor Vijay Sethupathi OTT Debut Series Farzi. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर इस साल ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। राज एंड डीके निर्देशित वेब सीरीज से फर्जी से शाहिद ओटीटी पारी शुरू कर रहे हैं। इस सीरीज की काफी वक्त से चर्चा चल रही है। शाहिद के फैंस भी उनके ओटीटी पर आने की खबरे से उत्साहित हैं।

इस बीच फर्जी का प्रमोशन शुरू हो गया है। पिछले हफ्ते शाहिद और विजय सेतुपति के फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करने के बाद सोमवार को प्राइम वीडियो ने नया मोशन पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें शाहिद और विजय के साथ केके मेनन और राशि खन्ना के लुक्स भी रिवील कर दिये गये हैं। 

फर्जी से शाहिद ही नहीं, विजय सेतुपति भी ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। सीरीज 10 फरवरी से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी जाएगी। यह एक तेज रफ्तार क्राइम थ्रिलर सीरीज है। इन कलाकारों के अलावा अमोल पालेकर, रेजिना क्रेसेंडा और भुवन अरोड़ा अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। हिंदी के साथ सीरीज तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

मास्टर से हिंदी बेल्ट में विजय को मिली पहचान

द फैमिली मैन 2 के बाद राज एंड डीके की फर्जी मोस्ट अवेटेड सीरीज है। शाहिद के साथ उनकी पहली सीरीज है। द फैमिली मैन 2 में जहां दक्षिण भारतीय स्टार सामंथा रूथ प्रभु ने हिंदी ओटीटी डेब्यू किया था, वहीं फर्जी से विजय सेतुपति का डेब्यू होगा। विजय मुख्य रूप से तमिल सिनेमा के कलाकार हैं, मगर हिंदी बेल्ट में वो 2020 की फिल्म मास्टर से चर्चा में आये थे। यह तमिल फिल्म हिंदी में भी रिलीज हुई थी।

मास्टर में विजय जोसेफ और विजय सेतुपति आमने-सामने आये थे। इसके बाद विजय, विक्रम वेधा के लिए हिंदी दर्शकों के बीच चर्चा का विषय रहे। इस तमिल फिल्म के रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान ने लीड रोल निभाये थे। तमिल में ये किरदार माधवन और विजय ने निभाये थे।

फर्जी के बाद जवान और मेरी क्रिसमस

इस साल विजय फर्जी के अलावा और भी प्रोजेक्ट्स के जरिए हिंदी दर्शकों के बीच पहुंचेंगे। इनमें से एक श्रीराम राघवन की फिल्म मेरी क्रिसमस है, जिसमें विजय कटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। वहीं, एटली की जवान में वो शाह रुख खान के साथ नजर आएंगे। विजय की डीएसपी फिलहाल नेटफ्लिक्स पर हिंदी में भी उपलब्ध है।