Move to Jagran APP

Shaitaan OTT Release: बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर चलेगा 'शैतान' का काला जादू, जानिए कब और कहां हो रही है स्ट्रीम

Shaitaan On OTT निर्देशक विकास बहल की सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर के दिखाया था। दर्शकों की तरफ से भी अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन की इस फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। थिएटर में धमाल मचाने के बाद अब शैतान की ओटीटी रिलीज को खुलासा हो गया है। आइए जानते हैं कि ये मूवी किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 03 May 2024 01:52 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2024 01:59 PM (IST)
शैतान ओटीटी पर होगी रिलीज (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ajay Devgn Shaitaan OTT Release: फिल्म शैतान इस साल की सफल फिल्मों में से एक हैं। अजय देवगन, आर माधवन (R Madhavan) और ज्योतिका (Jyothika) स्टारर इस सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर के दिखाया। इतना ही नहीं सिनेमाघरों में भी भारी तादाद में लोग इस मूवी को देखने के लिए पहुंचे। 

इस बीच अब शैतान की ओटीटी रिलीज की घोषणा हो गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि निर्देशक विकास बहल की ये मूवी कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन रिलीज होगी। 

ओटीटी पर रिलीज होगी शैतान

शानदार कहानी और स्टार कास्ट की कमाल की एक्टिंग के दम पर शैतान ने सफलता का स्वाद चखा है। बीते 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ये मूवी सिनेमाघरों में 50 दिनों से अधिक समय तक चली थी। इसके बाद से फैंस अजय देवगन की इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- OTT Movies In May: पॉपकॉर्न के साथ घर को बना लें थिएटर, शैतान-योद्धा सहित इन फिल्मों से मिलेगा भरपूर मनोरंजन

ऐसे में अब फैंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि शैतान आज रात 12 बजे से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन स्ट्रीम होने वाली है। नेटफ्लिक्स की तरफ से आर माधवन का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें शैतान की ओटीटी रिलीज का हिंट दिया गया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इस अनाउंसमेंट के बाद से सिने प्रेमियों की उत्सुकता बढ़ गई है। वहीं अगर आपने अभी तक इस शानदार फिल्म को नहीं देखा है तो आप भी नेटफ्लिक्स पर जाकर आज मध्यरात्रि से आनंद ले सकते हैं। मालूम हो कि शैतान गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक है। 

बॉक्स ऑफिस पर शैतान ने मचाया गदर

कम बजट की अजय देवगन और आर माधवन की शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करते हुए नेट 149.49 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन कर सफलता का परचम लहराया। सिर्फ इतना ही नहीं वर्ल्डवाइड भी इस फिल्म ने करीब 211 करोड़ का कारोबार किया था।

ये भी पढ़ें- Box Office Report: 2023 के मुकाबले गुलजार रही साल की पहली तिमाही, 800 करोड़ का बिजनेस कर चुकी हैं ये फिल्में


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.