Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी ने इस कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट, बोलीं- हमें धक्का मार दिया, रहने लायक नहीं

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को शुरू हुए एक हफ्ते का भी समय नहीं बीता है और घर में झगड़े शुरू हो चुके हैं। इस शो में इस बार भी टीवी और यूट्यूबर्स के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। इस बार के सीजन में सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करने वाले यूट्यूबर्स ने एंट्री ली है जिसमें शिवानी कुमारी का नाम भी शामिल है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 25 Jun 2024 08:12 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss OTT 3: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पहले नॉमिनेशन के लिए कंटेस्टेंट्स ने कमर कस ली है। शो को शरू हुए कुछ ही दिन बीते हैं और कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े शुरू हो चुके हैं। इस बीच पहले नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' में नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू

बिग बॉस ओटीटी के इस बार के सीजन में टीवी एक्टर्स और यूट्यूबर्स के बीच कड़ा मुकाबला होते देखने को मिल सकता है। इस सीजन में यूट्यूबर शिवानी कुमारी ने भी एंट्री ली है। शिवानी के बोलने का अंदाज और उनकी सादगी ही वो यूएसपी है, जो लोगों को अट्रैक्ट कर रही है। लोगों को उनका गेम पसंद आ रहा है।

शिवानी ने इस कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट

'बिग बॉस ओटीटी 3' के पहले नॉमिनेशन के लिए सभी ने अपने-अपने कारण बताए किसी को नॉमिनेट करने के लिए। जब बारी शिवानी कुमारी की आई, तो उन्होंने साई केतन राव (Sai Ketan Rao) को नॉमिनेट किया। उन्होंने इसका कारण भी ऐसा दिया, जिसे सुन साई के फैंस को बुरा लग सकता है। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: 'तू तमीज से खड़ा रह...', लवकेश कटारिया पर जमकर बरसे रणवीर शौरी, लिविंग एरिया बना जंग का मैदान

शिवानी ने कहा कि साई को छोटी-छोटी बात पर गुस्सा करने की आदत है। औरैया से आई इस यूट्यूबर ने कहा, ''ये छोटी-छोटी बात पर एकदम डिप्रेशन में चले जाते हैं, कोई बात होती है एकदम भड़क जाते हैं। यहां घर है, तुम छोटी-छोटी बात पर लड़ाई करोगे, खाने के पीछे। जबकि खाना जो सब लोग खा रहे हैं, वही तुम्हें भी मिल रहा है।'' साई के बिहेवियर को देखते हुए शिवानी ने उन्हें नॉमिनेट किया है।

इतना ही नहीं, शिवानी ने ये भी कहा कि साई ने उन्हें धक्का मार दिया था। वह घर में रहने के लायक नहीं हैं।

इस बात पर हुई थी बहस

साई केतन की सना मकबूल (Sana Makbul) के साथ अंडे को लेकर बहस हो गई थी। 'इमली' एक्टर साई ने कहा कि उन्हें अंडा और सब्जियां रोजाना खाने की आदत है। ये भी कि वो सिर्फ दो अंडे में काम नहीं चला सकते। इसी बात पर सना मकबूल आगबबूला हो गईं। उन्होंने कहा कि अगर वह बिग बॉस होतीं, तो उनकी डिमांड को पूरा नहीं करतीं। 

सना और साई की बहस में शिवानी कुमारी ने साई को शांत करने की कोशिश की थी, लेकिन साई ने उन्हें मामले से दूर रहने की नसीहत दी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: चंद्रिका दीक्षित ने लव लाइफ का किया खुलासा, 'वड़ा पाव गर्ल' की कहानी सुन कंटेस्टेंट्स इम्प्रेस