Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Silence 2 The Night Owl Murders: मनोज बाजपेयी ने किया सस्पेंस थ्रिलर का एलान, नये केस में जुटे एसीपी अविनाश

Silence 2 The Night Owl Murders मनोज बाजपेयी की फिल्म साइलेंस 2021 में आयी थी। यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जो इनवेस्टिगेटिव ड्रामा भी है। मनोज एसीपी के किरदार में हैं जो अपनी टीम के साथ नये-नये केसों की तफ्तीश करता है। फिल्म में मनोज के अलावा प्राची देसाई भी अहम किरदार में नजर आती हैं। फिल्म जी5 पर रिलीज होगी।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 27 Jul 2023 02:13 PM (IST)
Hero Image
Silence 2 The Night Owl Murders Staring Manoj Bajapyee. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मनोज बाजपेयी अपनी बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज के लिए जाने जाते हैं। फैंस को उनकी फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' बहुत पसंद आई थी।

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, मगर उससे पहले अभिनेता की फिल्म साइलेंस के दूसरे भाग साइलेंस 2- द नाइट आउल मर्डर्स (Silence 2 The Night Owl Murders) के बारे में अपडेट आ गया है। बहुत जल्द इसका प्रीमियर जी5 पर होगा।

साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस' को दर्शकों और समीक्षकों ने काफी पसंद किया था।

दमदार थी पहले पार्ट की कहानी

फिल्म में मनोज बाजपेयी एसीपी अविनाश के किरदार में एक हाइ-प्रोफाइल महिला की रहस्यमयी हत्या की जांच करते हुए नजर आए थे। वह साइलेंस फिल्म में धोखा, झूठ और छिपी हुई सच्चाई का परत-दर-परत खुलासा करता है। जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती है, सस्पेंस भी बढ़ता जाता है।

फिल्म में मनोज बाजपेयी के अलावा प्राची देसाई और अर्जुन माथुर ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं। साथ में साहिल वैद,बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहिला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक जैसे कलाकार भी नजर आए थे।

'साइलेंस 2' की भी शूटिंग हो गई है शुरू

अबान भरूचा देवहंस निर्देशित फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। मनोज बाजपेयी और प्लेटफॉर्म ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए भी साझा की। साइलेंस के दूसरे पार्ट में भी कई रहस्यों और ट्विस्ट के साथ कहानी का रोमांच बढ़ाने का दावा किया जा रहा है। दूसरे पार्ट में भी प्राची देसाई, साहिल वैद और वकार शेख अहम किरदारों में दिखेंगे।

बेहद उत्साहित हैं मनोज बाजपेयी

साइलेंस के दूसरे पार्ट को लेकर एक्टर मनोज वाजपेयी ने कहा-

मैं दर्शकों के लिए साइलेंस का दूसरा पार्ट लाने के लिए रोमांचित और उत्साहित हूं। इस भूमिका के लिए मुझे जो प्यार और सराहना मिली, वह वास्तव में जबरदस्त है और यह मुझे इस नए प्रोजेक्ट में भी अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देने के लिए प्रेरित करती है।

एक्टर ने कहा कि वह हमेशा खुद को चुनौती देना और अलग-अलग किरदारों को निभाना पसंद करते हैं- ''एसीपी अविनाश की यात्रा काफी यादगार रही थी। मैं जी5, जी स्टूडियोज और निर्देशक अबान देवहंस के साथ अपने लंबे समय से चले रहे जुड़ाव को जारी रखने के लिए बेहद आभारी हूं। मैं वास्तव में उम्मीद करता हूं कि दर्शक इस रोमांचक नई फिल्म का आनंद लेंगे, क्योंकि यह रहस्य की दुनिया में ले जाती है।''