Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sirf Ek Banda Kaafi Hai Trailer: वकील के किरदार में मनोज बाजपेयी की दमदार अदाकारी, OTT पर इस दिन आएगी फिल्म

Sirf Ek Banda Kaafi Hai Trailer and Release Date मनोज बाजपेयी ओटीटी स्पेस में खूब काम कर रहे हैं और अलग-अलग तरह के प्रोजेक्ट्स के साथ आ रहे हैं। सिर्फ एक बंदा काफी है जी5 पर रिलीज होने वाली है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Mon, 08 May 2023 03:47 PM (IST)
Hero Image
Sirf Ek Banda Kaafi Hai OTT Release Date and Trailer. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फैंस मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, मगर उससे पहले मनोज की फिल्म सिर्फ एक बंदा रिलीज के लिए तैयार है, जिसकी ट्रेलर सोमवार को जारी कर दिया गया।

ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर आ रही फिल्म में मनोज एक वकील के किरदार में हैं और इसकी कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है। ट्रेलर काफी हार्ड हिटिंग है और मनोज लॉयर के किरदार में जबरदस्त जिरह करते नजर आ रहे हैं। सिर्फ एक बंदा काफी है की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित बतायी जाती है।

ट्रेलर में Man VS God Man

मनोज बाजपेयी ने ट्रेलर शेयर किया है, जिसके साथ लिखा है- एक साधारण इंसान। एक गॉडमैन और एक असाधारण केस। जिस ट्रायल ने पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था, उसका गवाह बनिए। फिल्म 23 मई को जी5 पर स्ट्रीम की जा रही है।

One God man

And one extraordinary case.

Witness the trial that captured the nation's attention, in #BandaaOnZEE5.

Premieres 23rd May.#Bandaa #SirfEkBandaaKaafiHai@ZEE5India @apoorvkarki88 @vinodbhanu @Suparn @BSL_Films @ZeeStudios_ #KamleshBhanushalipic.twitter.com/eQ0QEWS2vM— manoj bajpayee (@BajpayeeManoj) May 8, 2023

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म में मनोज एक जुझारू वकील के किरदार में हैं, जो एक दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलवाने के लिए जी-जान लड़ा देता है। एक प्रभावशाली और ताकतवर आध्यात्मिक गुरु पर 16 साल की बच्ची के यौन शोषण का आरोप लगता है। उसकी गिरफ्तारी होती है और POCSO एक्ट के तहत मुकदमा चलाया जाता है।

बच्ची को इंसाफ दिलवाने के लिए वकील को लम्बी लड़ाई लड़नी पड़ती है, क्योंकि आध्यात्मिक गुरु को सियासत और भक्तों का समर्थन हासिल था। 

मनोज बाजपेयी के जन्मदिन पर हुआ था एलान

यह फिल्म मुख्य रूप से कोर्टरूम ड्रामा है, जिसमें इस केस की अदालती कार्यवाही दिखायी जाएगी। फिल्म का एलान पिछले महीने मनोज बाजपेयी के जन्मदिन पर किया गया था। इसके बाद 2 मई को पोस्टर रिलीज किया गया। फिल्म का निर्माण विनोद भानुशाली ने किया है, जबकि निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की हैं।

फैंस को पसंद आ रहा ट्रेलर

मनोज बाजपेयी के ट्रेलर शेयर करने के बाद इस पर प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। लोग लिख रहे हैं कि मनोज की वजह से फिल्म का इंतजार रहेगा। वैसे यह अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं कि वो गॉडमैन कौन है।

ओटीटी स्पेस में मनोज की पिछली रिलीज फिल्म गुलमोहर है, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई थी। इस फिल्म में मनोज, शर्मिला टैगोर के बेटे के किरदार में नजर आये थे। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और मनोज के अभिनय को खूब सराहा गया था।