Move to Jagran APP

Slum Golf Trailer: 'तेरे को गोल्फ ही खेलना है, फुटबॉल-क्रिकेट टाइप नहीं चलेगा', झुग्गी से निकला महंगा सपना

Slum Golf Trailer गोल्फ अमीरों का खेल माना जाता है जिसे खेलने के लिए साधन जुटाना हर किसी के बस की बात नहीं है। ऐसे में अगर झुग्गियों में रहने वाला कोई लड़का गोल्फर बनने का सपना देखे तो किस तरह की चुनौतियां आ सकती हैं स्लम गोल्फ उन्हीं को दिखाती है। इसकी एक झलक ट्रेलर में नजर आती है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 17 Nov 2023 06:45 PM (IST)
Hero Image
अमेजन मिनी टीवी की सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गयी। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्पोर्ट्स फिल्मों और सीरीज का अलग ही रोमांच होता है। क्रिकेट, हॉकी, फुटबॉल, एथलेटिक्स, कुश्ती बॉक्सिंग और यहां तक कि गोल्फ पर भी फिल्में आ चुकी हैं। इस लिस्ट को अब ज्वाइन कर रही है अमेजन मिनी टीवी की सीरीज स्लम गोल्फ। 

गोल्फ को अमीरों का खेल माना जाता है। अगर इस खेल में करियर बनाने का सपना झुग्गी में रहने वाला कोई लड़का देखे, जिसके सिर पर छत का भी ठिकाना ना हो तो क्या होगा? इसी विचार पर स्लम गोल्फ का ढांचा खड़ा किया गया है। शो का ट्रेलर और रिलीज डेट शुक्रवार को रिलीज कर दिये गये।

क्या है ट्रेलर में दिखायी गयी कहानी?

स्लम गोल्फ पवन की कहानी है, जो मुंबई के स्लम्स में रहती है। जीवन में अभावों और चुनौतियों के बावजूद प्रोफेशनल गोल्फ खिलाड़ी बनने का सपना देख रहा है। वो अपनी मंजिल के थोड़ा करीब पहुंचने की उम्मीद करता है, जब एक मेंटॉर उसे मिलता है, मगर बात तब बिगड़ने लगती है, जब वो मेंटॉर खुद असुरक्षित महसूस करने लगता है। शरद केलकर कोच के किरदार में हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Movies in 2023: थिएटर्स को छोड़ सीधे ओटीटी पर रिलीज हुईं 30 फिल्में, लिस्ट में चेक कीजिए आपने कितनी देखीं?

ट्रेलर में जितनी कहानी दिखायी गयी है, वो एक अच्छी सीरीज की उम्मीद जगाता है। कलाकारों का अभिनय, पृष्ठभूमि, स्टेजिंग और संवाद दिलचस्प हैं।

क्या कहती है स्टार कास्ट?

पवन का लीड रोल निभा रहे मयूर मोरे ने कहा- पवन के किरदार के माध्यम से मैंने उसकी प्रेरणादायक यात्रा को दिखाने की कोशिश की है। मैं झुग्गियों की गलियों से लेकर गोल्फ कोर्स के टी बॉक्स तक की उसकी यात्रा दर्शकों के बीच ले जाने के लिए उत्सुक हूं।''

यह भी पढ़ें: द रेलवे मेन, द ग्रेट इंडियन फैमिली, टाइगर नागेश्वर राव, अपूर्वा... इस हफ्ते OTT पर मौजूद फिल्में और सीरीज

सीरीज में कोच राणे की भूमिका निभाते हुए शरद केलकर ने कहा, “कोच राणे का किरदार पवन के जीवन में एक महत्वपूर्ण पल है। वह उसे सम्बल देने के साथ मार्गदर्शन करता है, जिसकी हर किसी को अपने जीवन में कभी न कभी जरूरत होती है।

कब देख सकते है सीरीज?

टेम्पल बेल्स फिल्म्स द्वारा निर्मित और सुजय डहाके द्वारा निर्देशित स्लम गोल्फ 22 नवंबर 2023 से अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।