Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Squad Release Date: 'स्क्वॉड' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे वेटरन एक्टर डैनी के बेटे रिनजिंग डेंजोंग्पा, देखें ट्रेलर

Squad Movie Release Date स्क्वॉड की कहानी एक 6 साल की बच्ची को खोजने के मिशन पर आधारित है जिसे दुनियाभर की स्पेशल फोर्सेज ढूंढ रही हैं। देश की सुरक्षा से जुड़े इस अहम मिशन की जिम्मेदारी जिस टीम को मिलती है।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Mon, 01 Nov 2021 03:46 PM (IST)
Hero Image
Rinzing Denzongpa on Squad poster. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर डैनी डेंजोंग्पा के बेटे रिनजिंग डेंजोंग्पा बॉलीवुड पारी शुरू कर रहे हैं। रिनजिंग की डेब्यू फिल्म स्क्वॉड ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो रही है। सोमवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। स्क्वॉड एक्शन फिल्म है, जिसका लेखन-निर्देशन नीलेश सहाय ने किया है। रिनजिंग फिल्म में स्पेशल टास्क फोर्स के सदस्य बने हैं और जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। 

स्क्वॉड 12 नवम्बर को जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी। स्क्वॉड की कहानी एक 6 साल की बच्ची को खोजने के मिशन पर आधारित है, जिसे दुनियाभर की स्पेशल फोर्सेज ढूंढ रही हैं। देश की सुरक्षा से जुड़े इस अहम मिशन की जिम्मेदारी जिस टीम को मिलती है, रिनजिंग और मालविका राज उसका हिस्सा हैं। रिनजिंग ने बताया कि फिल्म में एक्शन सीक्वेंस करने के लिए उन्हें कुछ ट्रेनिंग लेनी पड़ी। हालांकि, वो खुद मार्शल आर्ट्स सीखे हुए हैं, इसलिए इस किरदार को निभाना मुश्किल नहीं था। 

कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर खान के बचपन का किरदार निभाने वाली बाल कलाकार मालविका स्क्वॉड से बतौर लीड एक्टर डेब्यू कर रहे हैं। मालविका, गुजरे जमाने की चर्चित अदाकारा अनीता राज की भतीजी और जगदीश राज खुराना की पोती हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

मालविका ने बताया कि वो किसी रोमांटिक या कॉलेज रोमांस जैसी फिल्मों से डेब्यू नहीं करना चाहती थीं। इसलिए एक्शन किरदार चुना। वहीं, पूजा बत्रा फिल्म में एक अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो इस स्क्वॉड्रन लीडर की है। पूजा का किरदार की टीम को यह मिशन सौंपता है। फिल्म बेलारूस में शूट की गयी है।

बता दें, फिल्म इंडस्ट्री में रिनजिंग टाइगर श्रॉफ के अच्छे दोस्त हैं और वर्चुअली ट्रेलर लॉन्च इवेंट में टाइगर ने एक वीडियो क्लिप के जरिए रिनजिंग को डेब्यू के लिए बधाई भी दी। बता दें, हाल ही में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्ट की डेब्यू फिल्म तड़प का भी ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो 3 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।