Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sector 36 Trailer: 'स्त्री 2' के बाद सीरियल किलर की कहानी लाए मेकर्स, सच्ची घटना पर बेस्ड है फिल्म

Sector 36 Movie Trailer स्त्री 2 की अपार सफलता के बाद निर्माता दिनेश विजान सेक्टर 36 नाम की एक और नई फिल्म लेकर आ गए हैं। मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और दीपक डोबरियाल की इस मूवी का निर्माण हुआ है। सच्ची घटना से प्रेरित सीरियल किलर की कहानी वाली इस मूवी का लेटेस्ट ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 05 Sep 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
सेक्टर 36 का ट्रेलर हुआ रिलीज (Photo Credit-Netflix)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 12 फेल से फैंस का दिल जीतने वाले कलाकार विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) अब आपको एक खूंखार अंदाज में नजर आएंगे। उनकी अगली फिल्म का नाम सेक्टर 36 (Sector 36) है, जिसमें एक्टर ने सीरियल किलर की भूमिका को अदा किया है। खास बात ये है कि सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म का निर्माण स्त्री 2 (Stree 2) के मेकर्स ने किया है। 

सेक्टर 36 का ट्रेलर (Sector 36 Trailer) आज रिलीज कर दिया गया है। जिसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। विक्रांत के अलावा इस मूवी में आपको अभिनेता दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे। 

सामने आया सेक्टर 36 का ट्रेलर

बुधवार को निर्माता दिनेश विजान के मैडॉक फिल्म्स बैनर तले बनी फिल्म सेक्टर 36 के ट्रेलर रिलीज की अपडेट दी गई थी। उसके आधार पर गुरुवार को सेक्टर 36 का ट्रेलर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। 

ये भी पढ़ें- इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में विक्रांत मैसी की फिल्म सेक्टर 36 का होगा प्रीमियर

इस ट्रेलर में से पता चल रहा है कि मूवी में विक्रांत मैसी खलनायक की भूमिका में नजर आ रहे हैं और सूबे के छोटे-छोटे बच्चों को किडनैप कर उनकी नृशंस हत्या करते दिख रहे हैं। सीरियल किलर के रूप में विक्रांत का नया अवतार एक अनोखा लग रहा है। उनके गुनाह का पर्दाफाश करने के लिए दीपिक डोबरियाल ने पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका को अदा किया है। 

कुल मिलाकर कहा जाए तो सेक्टर 36 का ये ट्रेलर फिल्म देखने के लिए आपको एक्साइटेड कर देगा। बता दें कि कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के दौरान इस मूवी ने वाहवाही बटोरी है। 

निठारी कांड पर बनी फिल्म

2006 में नोएडा के सेक्टर 36 के निठारी इलाके के नाले में कई मासूम बच्चों के नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई थी। एक सनकी शख्स ने निर्दोष बच्चों को अगवा किया और फिर उनको मौत के घाट उतार दिया। इसी मुद्दे निठारी कांड (Nithari Kand) पर अब मैडॉक फिल्म्स ने सेक्टर 36 को बनाया है। गौर करें इस मूवी की रिलीज डेट की तरफ तो 13 सितंबर को ये विक्रांत मैसी की फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Vikrant Massey की नई फिल्म Sector 36 का हुआ एलान, फिर ओटीटी पर तहलका मचाएंगे एक्टर