Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 On OTT: ओह 'स्त्री' ओटीटी पर कब आओगी! किस प्लेटफॉर्म पर दिखेगा सरकटे का आतंक

सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक इस समय स्त्री 2 फिल्म जमकर धूम मचा रही है। रिलीज के 8 दिन के भीतर स्त्री 2 कमाई के मामले में 300 करोड़ के आंकड़े को छूने के करीब पहुंच गई है। इस बीच स्त्री 2 की ओटीटी रिलीज (Stree 2 OTT Release) को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है। आइए जानते हैं कि ये हॉरर कॉमेडी किस ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज होगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 22 Aug 2024 05:56 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर कहां रिलीज होगी स्त्री 2 (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर फिल्मों की ओटीटी रिलीज का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। स्त्री 2 (Stree 2) भी अब उसी लीग की मूवी बन चुकी है। रिलीज के महज 8 दिन बीते हैं और श्रद्धा कपूर (Shradda Kapoor) की इस हॉरर कॉमेडी की ओटीटी रिलीज की चर्चा तेज हो गई है। 

हालांकि अभी स्त्री 2 के ओटीटी (Stree 2 On OTT)  पर आने में काफी समय लगेगा। लेकिन इससे पहले ये पता लग गया है कि निर्देशक अमर कौशिक की ये फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन रिलीज की जाएगी। 

ओटीटी पर कहां रिलीज होगी स्त्री 2

सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर फिल्मों की रिलीज को लेकर काफी बज बना हुआ है। हाल ही में प्रभास की कल्कि 2898 एडी ने ओटीटी पर दस्तक देकर इस ट्रेंड को और हवा दी है। दूसरी तरफ स्त्री 2 की ओटीटी रिलीज को भी खूब चर्चा हो रही है कि ये मूवी कब और कहां ऑनलाइन रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें- किसने दिया था 'स्त्री' का टाइटल, Rajkummar Rao से पहले किसे ऑफर हुई थी भूतिया फिल्म?

अगर आपने स्त्री 2 को देखा है तो आपको क्रेडिट सीन्स में ओटीटी पार्टनर में अमेजन प्राइम वीडियो का नाम दिख जाएगा। इतना ही नहीं स्त्री 2 के ट्रेलर के अंत में पोस्ट क्रेडिट में भी बाईं तरफ प्राइम वीडियो का नाम लिखा हुआ है, जो ये बताने के लिए काफी है कि स्त्री 2 की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग अमेजन प्राइम वीडियो पर ही की जाएगी।

फिलहाल स्त्री 2 की रिलीज को सिर्फ 8 दिन हुए हैं और जिस हिसाब से ये फिल्म धमाका कर रही है, उसके आधार पर करीब 2 महीने तक इसे ओटीटी पर नहीं उतारा जाएगा।

कब ओटीटी पर आएगी स्त्री 

हालांकि, अनुमान ये लगाया जा रहा है कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर स्त्री 2 को दीवाली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज की जा सकती है। इस मूवी में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना ने भी अहम भूमिका अदा की है। जबकि अक्षय कुमार, वरुण धवन, तमन्ना भाटिया और अमर कौशिक ने कैमियो किया है।  

ये भी पढ़ें- 'तारा सिंह' पर चल गया 'स्त्री' का जादू, Sunny Deol बोले- 'बॉक्स ऑफिस पर जोरदार मानसून'