Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Permanent Roommates Trailer: मिकेश-तान्या की जोड़ी ने मचाया धमाल, 'परमानेंट रूममेट्स सीजन 3' का ट्रेलर रिलीज

Permanent Roommates Trailer टीवीएफ की मोस्ट अवेटेड सीरीज परमानेंट रूममेट्स सीजन 3 का ट्रेलर आज यानी 13 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में सुमित व्यास और निधि सिंह की मिकेश और तान्या के किरदार में मजेदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। यह सीरीज इसी महीने में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 14 Oct 2023 12:44 PM (IST)
Hero Image
'परमानेंट रूममेट्स सीजन 3' का ट्रेलर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Permanent Roommates Trailer: इस साल की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक ड्रामा सीरीज 'परमानेंट रूममेट्स सीजन 3' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इससे पहले इस सीरीज की रिलीज डेट बताई गई थी। 'परमानेंट रूममेट्स' के इस नए सीजन में सुमित व्यास और निधि सिंह के साथ-साथ सचिन पिलगांवकर, शीबा चड्ढा और शिशिर शर्मा सहित कई कलाकार नजर आने वाले हैं।

इस सीरीज का ट्रेलर काफी ज्यादा दिलचस्प और धमाकेदार है। इसने फैंस को भी काफी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है। चलिए देखते हैं क्या दिखाया गया है 'परमानेंट रूममेट्स सीजन 3' के ट्रेलर में।

यह भी पढ़ें: Permanent Roommates 3: 'परमानेंट रूममेट्स' बनकर लौट रहे हैं सुमित व्यास-निधि सिंह, OTT पर इस दिन आएगा नया सीजन

क्या दिखाया गया है ट्रेलर में

'परमानेंट रूममेट्स सीजन 3' के ट्रेलर में सुमित व्यास और निधि सिंह के किरदार में मिकेश और तान्या की जोड़ी देखने को मिलने वाली है। इन दोनों की लाइफ की नई झलक दिखाते हुए सीरीज का ट्रेलर शुरू होता है। दोनों खट्टी-मीठी नोकझोंक के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हैं। इसके बाद यह कपल अपने फ्यूचर को लेकर बात करता है, जिसमें दोनों के अलग-अलग प्लान्स सामने आते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

एक विदेश में जाकर सेटल होना चाहता है, तो दूसरा विदेश न जाकर यहीं रहना चाहता है। इसी प्यारी सी नोकझोंक के साथ फैंस को यह ट्रेलर देखने को मिलने वाला है।

कब और कहां रिलीज होगी सीरीज

'परमानेंट रूममेट्स सीजन 3' टीवीएफ द्वारा निर्मित और श्रेयांश पांडे द्वारा निर्देशित है। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 18 अक्टूबर, 2023 को आने वाली है।

सीरीज को लेकर क्या बोले श्रेयांश पांडे

'परमानेंट रूममेट्स' को लेकर श्रेयांश पांडे ने कहा कि वह तीसरे सीजन की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं। इस सीरीज की हमारे दिलों में खास जगह रही है। मिकेश और तान्या के लिए हमें प्यार और सहयोग मिला, उसके बाद हम इसके अगले चैप्टर को आप तक पहुंचाने में काफी खुश हैं। इसके साथ ही सुमित व्यास ने यह भी कहा कि 'ये सीरीज उनके बहुत करीब है और वह मिकेश के रूप में वापसी करके बहुत खुश हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना की चपेट में आए अभिनेता सुमीत व्यास, पोस्ट शेयर कर बोले- 'जल्द मिलते हैं'