Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Permanent Roommates 3: 'परमानेंट रूममेट्स' बनकर लौट रहे हैं सुमित व्यास-निधि सिंह, OTT पर इस दिन आएगा नया सीजन

ओटीटी के फेमस रोमांटिक-कॉमेडी शो परमानेंट रूममेट्स के पहले दो सीजन को दर्शकों ने खूब एंजॉय किया। लीक से हटकर दिखाई गई इसकी स्टोरी में मिकेश और तान्या की मॉडर्न लव स्टोरी देखने को मिली। अब मेकर्स ने तीसरे सीजन का एलान कर दिया है। सुमित व्यास और निधि सिंह तीसरी बार परमानेंट रूममेट्स बनकर जल्द हाजिर होने वाले हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 11 Oct 2023 06:11 PM (IST)
Hero Image
Sumit Vyas and Nidhi Singh Image from Permanent Roommates 3 Poster

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डिजिटल प्लेटफॉर्म ओटीटी पर मनोरंजक कंटेंट की भरमार है। यहां लीक से हटकर कई ऐसे शो आपको मिल जाएंगे, जिसकी कहानी जितनी बार देखो, उतनी कम लगती है। ऐसी ही एक वेब सीरीज रही है 'परमानेंट रूममेट्स।' इस सीरीज के पहले दो पार्ट्स जबरदस्त हिट रहे। फैंस को सीरीज की थर्ड इंस्टॉलमेंट का इंतजार था, जो अब खत्म हो चुका है। 'परमानेंट रूममेट्स 3' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है।

लौट रहा है 'परमानेंट रूममेट्स 3'

द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा प्रोड्यूस और श्रेयांश पांडे द्वारा डायरेक्ट की गई 'परमानेंट रूममेट्स 3' मिकेश और तान्या की आगे की स्टोरी दिखाई जाएगी। पहले दो पार्ट्स में इनकी लव स्टोरी और फनी फैमिली लाइफ दिखाई गई थी, जिसकी कहानी ने ऑडियंस का इंट्रेस्ट लेवल बनाए रखा। अब थर्ड पार्ट पहले से भी ज्यादा रोमांचक होने वाला है। शो के लीड एक्टर सुमित व्यास ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा की है।

इस दिन से शुरू हो रहा 'परमानेंट रूममेट्स 3'

'परमानेंट रूममेट्स' का तीसरा सीजन 18 अक्टूबर से अमेजन प्राइम पर शुरू हो रहा है। सुमित व्यास और निधि सिंह के लीड रोल वाले इस रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा शो को 240 से अधिक कंट्री और टेरीट्रीज में दिखाया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Sumeet Vyas (@sumeetvyas)

तीसरे सीजन की शुरुआत पर टीवीएफ ओरिजिनल्स के प्रमुख और शो के डायरेक्टर श्रेयांश पांडे ने कहा-

''हम परमानेंट रूममेट्स के तीसरे सीजन की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं। इसके निर्माताओं के तौर पर इस सीरीज की हमारे दिलों में हमेशा एक खास जगह रही है। हमारे दिल के करीब होने के नाते, इस प्रॉजेक्ट ने 2014 में एक तरह की वेब क्रांति की शुरुआत की थी। मिकेश और तान्या के लिए हमें जो बेहद खास प्यार और सहयोग मिला है, उसके बाद हम इस अगले चैप्टर को आप तक पहुंचाने में इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते। इस सीरीज को अपने दर्शकों के सामने पेश करते हुए, हम न केवल इस सीरीज को वापस ला रहे हैं, बल्कि उनके साथ अपने खास संबंध को भी फिर से जिंदा कर रहे हैं।''

'परमानेंट रूममेट्स' का यह तीसरा सीजन 8 अक्टूबर से शुरू होने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के लिए प्राइम वीडियो की फेस्टिव लाइन अप का एक हिस्सा है।