Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aarya 3 Release Date: ''शेरनी वापस आ रही है'', सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या 3' की रिलीज डेट का हुआ एलान

Aarya Season 3 Release Date हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने साल 2020 में आई वेब सीरीज आर्या के जरिए धमाकेदार वापसी की थी। इसके बाद सुष्मिता की इस सीरीज के दूसरे सीजन ने भी फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। इस बीच वेब सीरीज आर्या 3 की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है जिसके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 06 Oct 2023 04:47 PM (IST)
Hero Image
आर्या 3 की रिलीज डेट आई सामने (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sushmita Sen Aarya 3 Release Date: डायरेक्टर राम माधवानी के निर्देशन में साल 2020 में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की पॉपुलर वेब सीरीज 'आर्या' की शुरुआत हुई। लंबे समय बाद आर्या के जरिए एक्टिंग की दुनिया में लौटने वालीं सुष्मिता ने जोरदार कमबैक किया।

इसके बाद सुष्मिता ने इस सीरीज के दो सीजन के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। ऐसे में अब 'आर्या सीजन 3' के लिए सुष्मिता सेन पूरी तरह से तैयार हैं। शुक्रवार को 'आर्या 3' की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है।

इस दिन रिलीज होगी 'आर्या 3'

लंबे समय से फैंस सुष्मिता सेन स्टारर वेब सीरीज 'आर्या 3' का इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले वेब सीरीज के तीसरे सीजन की अनाउंसमेंट की गई, जिसके चलते फैंस की एक्साइटमेंट इस सीरीज के लिए हाई हो गई है। ऐसे में अब 'आर्या 3' की रिलीज डेट भी सामने आ गई है, जिसे जानकार फैंस की उत्सुकता थोड़ी और बढ़ने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

शुक्रवार को सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'आर्या 3' की रिलीज डेट को लेकर एक मोशन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निर्देशक राम माधवानी की 'आर्या 3' की रिलीज डेट से पर्दा उठाया गया है,

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

जिसके चलते 3 नवंबर 2023 को सुष्मिता की ये वेब सीरीज मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। इस वीडियो के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा है- ''शेरनी के वापस लौटने का वक्त हो गया है।'' ऐसे में फेस्टिव सीजन में फैंस घर बैठे एक्ट्रेस की इस सीरीज का आनंद ले सकते हैं।

'आर्या' के दो सीजन सुपरहिट

'आर्या 3' से पहले सुष्मिता सेन स्टारर इस सीरीज के दो सीजन रिलीज किए जा चुके हैं। आर्या 1 (2020) और आर्या 2 (2021) में अदाकारा ने अपनी शानदार अदाकारी से हर किसी का दिल जीता।

मनोरंजन के आधार वेब सीरीज के दोनों सीजन की कहानी भी काफी रोचक रही है और दोनों सीजन को अच्छी सफलता मिली। ऐसे में ये देखना अब दिलचस्प होगा कि दो साल बाद 'आर्या 3' के जरिए सुष्मिता सेन क्या नया ट्विस्ट लेकर आती हैं।

ये भी पढ़ें- Khufiya Review: रहस्‍य और रोमांच के साथ कलाकारों की दमदार अदाकारी, विशाल और तब्बू की शानदार वापसी