Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dune Prophecy Teaser: 'ड्यून' सीरीज से रिवील हुआ Tabu का फर्स्ट लुक, 1 सेकंड के सीन में छा गईं 'फ्रांसेस्का'

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री तब्बू (Tabu) एक बार फिर हॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। वह मच अवेटेड वेब सीरीज ड्यून प्रोफेसी (Dune Prophecy) में सिस्टर फ्रांसेस्का की भूमिका में नजर आने वाली हैं। सीरीज के दूसरे टीजर से अभिनेत्री का पहला लुक रिवील हुआ है जिसे देख फैंस अपनी एक्साइटमेंट कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 19 Jul 2024 02:21 PM (IST)
Hero Image
ड्यून प्रोफेसी से रिवील हुआ तब्बू का पहला लुक। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तब्बू सिनेमा जगत की वो अदाकारा हैं, जिन्होंने विदेशों में भी अपना जलवा बिखेरा है। साउथ और हिंदी फिल्मों के अलावा उन्होंने कई इंटरनेशनल मूवीज में अपनी काबिलियत साबित की है। 'लाइफ ऑफ पाई', 'ए सूटेबल ब्वॉय' और 'द नेमसेक' के बाद अब वह 'ड्यून प्रोफेसी' (Dune Prophecy) में नजर आने वाली हैं।

आ रहा ड्यून का प्रीक्वल

साल 2021 में ड्यून किताब पर आधारित 'ड्यून पार्ट 1' मूवी बनाई गई जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसी साल मार्च में 'ड्यून पार्ट 2' आई, जिसने पहले की तरह ताबड़तोड़ कमाई की। ऑस्टिन बटलर, फ्लोरेंस पुघ, जेंडया और टिमोथी चालमेट जैसे कलाकारों ने इसमें अहम भूमिका निभाई थी। अब 'ड्यून' का प्रीक्वल आ रहा है, जो सीरीज के फॉर्मेट में रिलीज होगा।

ड्यून सीरीज में होगा तब्बू का अहम रोल

कुछ समय पहले ही 'ड्यून' के प्रीक्वल 'ड्यून प्रोफेसी' का एलान हुआ था। इस सीरीज में तब्बू की एंट्री ने उनके चाहने वालों का दिल खुश कर दिया था। मई के महीने में 'ड्यून प्रोफेसी' का पहला टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें लोग तब्बू को ढूंढ रहे थे। अब आखिरकार सीरीज का दूसरा टीजर आ गया है और इसमें तब्बू का लुक भी रिवील हो गया है। 

यह भी पढ़ें- Dune Prophecy Teaser: 'ड्यून प्रोफेसी' के दमदार टीजर में यूजर्स ने ढूंढ लीं तब्बू, बोले- 'वह सबको खा जाएगी'

ड्यून सीरीज से तब्बू का पहला लुक

18 जुलाई को 'ड्यून प्रोफेसी' का दूसरा टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें तब्बू का पहला लुक दिखाई दिया है। वह सीरीज में सिस्टर फ्रांसेस्का के किरदार में दिखाई देंगी। 1 मिनट 10 सेकंड के टीजर में अभिनेत्री सिर्फ एक सेकंड के लिए दिखाई दीं, लेकिन उन्होंने इस एक सेकंड में दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उनका पावरफुल लुक सभी के दिलों में छा गया।

Tabu in Dune

Tabu In Dune Prophecy as Sister Francesca (Photo Credit- YouTube)

'ड्यून प्रोफेसी' में बेने गेसेरिट सिस्टरहुड की शुरुआत को दिखाया जाएगा। इसमें दिखाया जाएगा कि 10 हजार पहले क्या हुआ था। तब्बू सिस्टर फ्रांसेस्का का किरदार निभाती दिखाई देंगी। उनकी ये सीरीज इसी साल नवंबर में रिलीज होगी। 

फिलहाल, ड्यून से पहले आप तब्बू को अजय देवगन के साथ फिल्म 'औरों में कहां दम था' (Auron Mein Kahan Dum Tha) में देखेंगे, जो 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें- हुर्रे! फिर हॉलीवुड में होगा तब्बू का 'जलवा', Dune की प्रीक्वल सीरीज में निभाएंगी ये अहम किरदार