Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Takeshi’s Castle: वापस लौट रहा 'ताकेशी कैसल', भुवन बाम की नए सीजन में हुई एंट्री, 'टीटू मामा' बन करेंगे धमाल

Takeshis Castle Reboot पॉपुलर जापाानी गेम शो ताकेशी कैसल के हिंदी वर्जन की कमेंट्री एक्टर जावेद जाफरी करते आए थे। उनकी मजेदार कमेंट्री को दर्शकों मे काफी पसंद किया था। अब शो एक बार फिर नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है लेकिन कुछ बड़े बदलावों के साथ। ताकेशी कैसल में कमेंटेटर की जगह मोस्ट पॉपुलर यूट्यूबर भुवन बाम ने ली है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 14 Sep 2023 03:00 PM (IST)
Hero Image
Takeshi's Castle Reboot Host Bhuvan Bam Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhuvan Bam Hosting New Season of Takeshi's Castle: जापानी गेम शो 'ताकेशी कैसल' एक बार फिर वापसी करने जा रहा है। इस शो ने भारत में भी खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी। टीवी के पोगो चैनल पर आने वाले 'ताकेशी कैसल' का कॉन्सेप्ट और मजेदार कमेंट्री ने इसे दर्शकों के बीच फेमस कर दिया था। अब 'ताकेशी कैसल' एक बार फिर बिल्कुल नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है, लेकिन इस बार कुछ बदलाव भी किए गए है।

'ताकेशी कैसल' के हिंदी वर्जन की कमेंट्री एक्टर जावेद जाफरी करते आए थे। उनकी आवाज और दिलचस्प कमेंट्री को दर्शकों मे काफी पसंद किया था। इस बार उनकी जगह मोस्ट पॉपुलर यूट्यूबर भुवन बाम ने ली है। जी हां 'ताकेशी कैसल' के नए सीजन में भुवन बाम बैक ग्राउंड में कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे, वो अपने 'बीबी की वाइन्स' के सुपरहिट कैरेक्टर 'टीटू मामा' की आवाज में।

यह भी पढ़ें- Barbie And Meg 2 OTT Release: प्राइम वीडियो पर आयी 'बार्बी', इस तारीख से देख सकते हैं MEG 2

भुवन बाम ने जावेद जाफरी को किया रिप्लेस

'ताकेशी कैसल' का नया सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इसकी जिम्मेदारी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो मे उठाई है। प्लेटफॉर्म ने 14 सितंबर को 'ताकेशी कैसल' के भारतीय रीबूट का एलान किया है। प्राइम वीडियो ने ये भी बताया कि शो में कंटेंट क्रिएटर भुवन बाम कमेंटेटर की भूमिका में अपनी छाप छोड़ते हुए नजर आएंगे।

क्या है शो का कॉन्सेप्ट ?

प्राइम वीडियो ने 'ताकेशी कैसल' के रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है, लेकिन शो जल्द शुरू होगा। सीरीज में आठ एपिसोड्स शामिल किए गए है। बता दें कि 'ताकेशी कैसल' अपने एडवेंचर और एंटरटेनिंग कॉन्सेप्ट के लिए जाना जाता है। शो में लगभग 100 कंटेस्टेंट हिस्सा लेते हैं। जिन्हें अटैकिंग आर्मी कहते हैं।

जीतने वाले को मिलती है धनराशि ?

कंटेस्टेंट्स को कैसल पर हमला करना होता है। इस बीच रास्ते में कई मुश्किल पड़ाव पार करने होते। सुरक्षा में तैनात गार्ड्स, पानी के ऊपर से जाते रास्ते और सिर चकरा देने वाले झूले को पार करना होता। अंत में मंजिल तक केवल एक खिलाड़ी ही पहुंच पाता है, जिसे ताकेशी से मुकाबला करने का मौका मिलता है और जीत की धनराशि (1 मिलियन येन) का हकदार बनता है।  

जावेद जाफरी को रिप्लेस करने पर फैंस ने किया रिएक्ट

'ताकेशी कैसल' में जावेद जाफरी की जगह भुवन बाम को लेना कुछ फैंस को पसंद नहीं आय रहा है। प्राइम वीडियो के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ किया जा रहा है। जावेद जाफरी को वापस लाओ।" 

टीटू मामा को मिला फैंस का सपोर्ट 

एक अन्य यूजर ने कहा, "जावेद जाफरी दिग्गज है। ये नहीं ह रहा कि भुवन बाम अच्छे नहीं हैं, लेकिन फैंस को अच्छा लगता अगर जावेद जाफरी वापसी करते।"वहीं, कुछ लोगों ने 'ताकेशी कैसल' में बुमन बाम की एंट्री को पसंद भी किया। एक यूजर ने कहा, "मामा जी कैसल में धूम मचा देंगे।"

एक और यूजर ने कहा, "मेरे लिए यहां मिक्स फीलिंग्स है। हालांकि, मैं बीबी को देखने के लिए एक्साइटेड हूं, लेकिन जेजे भी याद आएंगे।"

यह भी पढ़ें- OTT Movies and Web Series: अंडरवर्ल्ड से लेकर रोमांस की कहानियां, इस हफ्ते ओटीटी पर आ रहीं ये फिल्में और सीरीज