Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bold Scene On OTT: तमन्ना भाटिया से लेकर सामंथा रुथ प्रभु तक, जब ओटीटी पर बेहद बोल्ड हुईं ये पांच एक्ट्रेस

Bold Scene On OTT बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जिन्होंने थिएटर में भले ही सीधे-साधे किरदार निभाए हों लेकिन जब उन्होंने अपना ओटीटी डेब्यू किया तो उन्होंने इमेज की परवाह किये बिना स्क्रिप्ट की डीमांड पूरी करने में भी कसर लगा दी। ये 5 एक्ट्रेसेज ने बोल्ड सीन्स दिए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 16 Jun 2023 11:17 PM (IST)
Hero Image
Tamannaah Bhatia to Kiara Advani and Samantha Ruth Prabhu These Five Actresses Performed Bold Scenes/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bold Scene On OTT: डिजिटल प्लेटफॉर्म आज के समय में एक एक्टर को अपने आप को पूर्ण रूप से एक्स्प्रेस करने की फ्रीडम देता है। किसी स्टंट को परफॉर्म करना हो या फिर बॉडी ट्रांसफॉरमेशन कभी-कभी एक कलाकार अपने किरदार को रियल बनाने के लिए हर वो कोशिश करता है, जिसे उसकी ऑडियंस उनसे जुड़ सके।

हालांकि, जब बात बोल्ड सीन्स की आती हैं, तो कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जो स्क्रीन पर इसे दर्शाने से कतराती हैं। हालांकि, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी रहीं, जिन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म अपनी डेयरिंग दिखाई और स्क्रिप्ट की डीमांड के मुताबिक, वह बोल्ड सीन्स करने से भी पीछे नहीं रहीं।

आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको उन पांच एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी बोल्डनेस से फैंस को भी हैरान कर दिया।

तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया ने 'लस्ट स्टोरीज' के साथ अपनी 18 साल की 'नो किसिंग पॉलिसी' को तोड़ दिया है। उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो शो 'जी करदा' से अपना ओटीटी डेब्यू किया है। सात दोस्तों की एक ऐसी कहानी, जिन्हें लगता है जिंदगी में सब उनके मुताबिक होगा और वह अपनी दोस्ती का 30वीं सालगिरह मनाते हैं।

इस सीरीज में तमन्ना भाटिया ने आपने बोल्ड और सेंसुअश सीन्स से पूरी लाइमलाइट चुरा ली। इतना ही नहीं, नेटफ्लिक्स की आगामी फिल्म 'लस्ट स्टोरीज 2' में उन्होंने विजय वर्मा संग लिप लॉक कर एक बोल्ड स्टेप भी उठाया है। जो इससे पहले उन्होंने स्क्रीन पर कभी नहीं किया।

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में खुद इस बात को स्वीकार किया था कि मेघा उपाध्याय की 'लस्ट स्टोरीज' के लिए हां कहना उनके लिए आसान नहीं था।

जब उन्होंने विक्की कौशल संग लस्ट स्टोरीज में बोल्ड सीन दिया, उस दौरान उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ही की थी, लेकिन चीजें उनके फेवर में हुई। लस्ट स्टोरीज में उनके वाइब्रेशन सीन की चर्चा खूब हुई।

सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु ने स्क्रीन्स पर अलग-अलग किरदार निभाए हैं। उन्होंने मनोज बाजपेयी की अमेजन प्राइम सीरीज 'द फैमिली मैन' के सीजन 2 से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था।

इस सीरीज में राजी का किरदार निभाने वालीं सामंथा बोल्ड सीन्स देने से भी बिल्कुल नहीं कतराई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो सिटाडेल में भी उनके वरुण के साथ इंटीमेट सीन्स होने वाले हैं।

शोभिता धुलिपाला

शोभिता धुलिपाला की सीरीज 'मेड इन हेवन' आधुनिक, डेयरिंग और काफी बोल्ड थी। इस सीरीज में शोभिता धुलिपाला के इंटीमेट सीन्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। जिम सराब के साथ एक्ट्रेस ने 'मेड इन हेवन' में कई बोल्ड सीन्स फिल्माए थे, जिसने ऑडियंस की अटेंशन अपनी तरफ खींची थी।

ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं ईशा अपनी बोल्ड फोटोज से अक्सर फैंस को हैरान कर देती हैं।

अपनी बोल्डनेस वह स्क्रीन पर दिखाने से भी बिल्कुल पीछे नहीं हटीं। उन्होंने आश्रम में बॉबी देओल संग कई इंटीमेट सीन्स दिए थे, जिनकी खूब चर्चा हुई थी। हालांकि, उनके किरदार से फैंस काफी इम्प्रेस हो गए थे।