Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tanaav 2 Trailer: सीरिया से लौटा आतंकवादी अल-दमिश्क घाटी में बढ़ाएगा तनाव, घुटने टेकने को मजबूर होगा कबीर?

तनाव का पहला सीजन नवंबर 2022 को रिलीज हुआ था जिसे ठीक- ठाक रिव्यू मिले थे। वहीं अब तनाव अपने सीजन 2 (Tanaav 2 Trailer) के साथ लौट आया है। टीजर के बाद मंगलवार को सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। तनाव सीजन 2 में मानव विज अरबाज खान शशांक अरोड़ा और अर्सलान गोनी जैसे अभिनेताओं नजर आएंगे।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 20 Aug 2024 01:52 PM (IST)
Hero Image
रिलीज हुआ 'तनाव 2' का ट्रेलर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्शन से भरपूर थ्रिलर सीरीज 'तनाव' सीजन 2 के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। इस सीरीज ने अपने पहले सीजन से दुनियाभर के दर्शकों का ध्यान खींचा था। अब फैंस को जल्द 'तनाव' का नया सीजन देखने को मिलेगा। कुछ हफ्तों पहले सीरीज का टीजर रिलीज किया गया था। वहीं, अब 20 अगस्त को 'तनाव 2' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है।  

'तनाव 2' के साथ एक बार फिर कबीर और स्पेशल टास्क ग्रुप (एसटीजी) एक्शन में लौट रहे हैं, क्योंकि बदला लेने की चाहत रखने वाला एक शख्स फरीद मीर उर्फ अल-दमिश्क एक बड़े खतरे के रूप में सामने आ रहा है।

कैसा है 'तनाव 2' का ट्रेलर ?

'तनाव 2' के ट्रेलर की शुरुआत घाटी में एक बड़े बम धमाके के साथ होती है। जब इस अपराध के पीछे के मास्टरमाइंड का पता लगाने की कोशिश की जाती हैं, तो अल-दमिश्क का नाम सामने आता है, जो हाल ही में ISIS से ट्रेनिंग लेकर सीरिया से वापस लौटा है और भारत की रुह कंपाने का फैसला कर चुका है।

यह भी पढ़ें- OTT Releases This Week: खुलेंगे सलीम-जावेद और उर्फी जावेद की जिंदगी के राज, धमाल मचाएगी Kalki 2898 AD

आतंकवादी अल-दमिश्क का बदला

ट्रेलर में आगे अल-दमिश्क की कहानी सामने आती है, जो अपने पिता की मौत का बदला लेने लौटा है, जिसे स्पेशल टास्क ग्रुप ने मौत के घाट उतारा था। अल-दमिश्क ने कसम खाई है कि वो अपने पिता की मौत के जिम्मेदार एक- एक शख्स को ढूंढकर मारेगा और इसके बाद पूरे भारत में कोहराम मचा देगा। अल-दमिश्क का सबसे पहला निशाना बनता है कबीर और उसका परिवार।

Witness the action-packed second season of Tanaav, streaming on 6th September on Sony LIV.

Kabir will face his most formidable foe - Al Damishq. Will he be able to save Kashmir and avenge his friends and family?

Tanaav Season 2 is directed… pic.twitter.com/MbazbbySis— Applause Entertainment (@ApplauseSocial) August 20, 2024

कब रिलीज होगी 'तनाव 2' ?

'तनाव 2' के ट्रेलर ने एक बात साफ कर दी है कि सीजन 2 पहले से भी ज्यादा रोमांचक होने वाला है। ट्रेलर रिलीज करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, इस बार बदला व्यक्तिगत होगा! 6 सितंबर को सोनी लिव पर स्ट्रीमिंग के लिए तनाव का एक्शन से भरपूर दूसरा सीजन देखें। कबीर अपने सबसे खतरनाक दुश्मन अल दमिश्क का सामना करेगा। क्या वो कश्मीर को बचा पाएगा और अपने दोस्तों और परिवार का बदला ले पाएगा?

'तनाव 2' की स्टार कास्ट

'तनाव 2', फेमस इजरायली शो फौदा (Fauda) का हिंदी एडेप्टेशन है। अप्लॉज एंटरटेनमेंट निर्मित सीरीज को सुधीर मिश्रा और ई निवास ने डायरेक्ट किया है। 'तनाव 2' में अरबाज खान (Arbaaz Khan), मानव विज (Manav Vij), गौरव अरोड़ा (Gaurav Arora), रजत कपूर, शशांक अरोड़ा, अमित गौर, सोनी राजदान जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- KGF 2 से कांतारा तक, इस वीकेंड OTT पर देख डालें National Film Award जीतने वाली ये साउथ फिल्में