Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Archies Trailer Released: दोस्ती की मिसाल 'द आर्चीज', रिलीज हुआ Suhana Khan की डेब्यू मूवी का ट्रेलर

The Archies Trailer लंबे समय से देखा गया है कि डायरेक्टर जोया अख्तर की ओटीटी फिल्म द आर्चीज चर्चा का विषय बनती आ रही है। इस बीच गुरुवार को द आर्चीज का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड मेगा सुपरस्टार शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और अन्य स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 09 Nov 2023 11:50 AM (IST)
Hero Image
द आर्जीज का ट्रेलर हुआ रिलीज (Photo Credit-Netflix)

एंटरटेनमेंट डेक्स, नई दिल्ली। The Archies Trailer And Shah Rukh Khan: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर लंबे समय से चर्चाओं में हैं। सुहाना की पहली फिल्म का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

ऐसे में अब फैंस को डायरेक्टर जोया अख्तर के निर्देशन में बनी 'द आर्चीज' के लिए ज्यादा वक्त तक वेट नहीं करना पड़ेगा। गुरुवार को 'द आर्चीज' का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे देखने पर आपको वाकई मजा आने वाला है।

रिलीज हुआ 'द आर्चीज' का ट्रेलर

बुधवार को मेकर्स की ओर से इस बात का जानकारी दी गई थी कि 'द आर्चीज' का ट्रेलर 9 नवंबर यानी आज रिलीज किया जाएगा। फैंस की डिमांड पर तय समयानुसार 'द आर्चीज' का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

कॉमिक बुक अर्चीज से प्रेरित'द आर्चीज' के इस ट्रेलर में 60 दशक की पृष्ठभूमि को दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में स्टार किड्स की परफॉर्मेंस भी काफी शानदार आंकी जा रही है। फिल्म की कहानी पर गौर किया जाए तो ये कुछ स्कूली दोस्तों के ग्रुप की स्टोरी है, जिसमें कॉमेडी के अलावा खट्टे-मीठे उतार-चढ़ाव भी देखने को मिल रहे हैं।

कुल मिलाकार कहा जाए तो 'द आर्चीज' का ये ट्रेलर फुल एंटरटेनमेंट पैकेज है। बता दें कि इस मूवी में सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त नंदा, वेदांग रैना, अदिति डॉट और मिहिर अहूजा जैसे कलाकार अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते हुए नजर आएंगी।

सुहाना और खुशी का डेब्यू

शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान के अलावा 'द आर्चीज' के जरिए निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी इस मूवी से फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। 'द आर्चीज' के ट्रेलर में सुहाना और खुशी अपनी एक्टिंग से हर किसी को प्रभावित कर रही हैं। गौर करें 'द आर्चीज' के रिलीज डेट की तरफ तो 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- The Archies First Look: सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की 'द आर्चीज' का फर्स्ट लुक आउट, मस्ती करते दिखे स्टारकिड्स