Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Boys Season 4: अमेजन प्राइम वीडियो की सुपरहिट सीरीज 'द ब्वॉयज' के चौथे सीजन का एलान, करना होगा इतना इंतजार

The Boys Season 4 Confirmed प्राइम वीडियो ने सुपरहीरो सीरीज द ब्वॉज के चौथे सीजन की घोषणा कर दी है। ग्राफिक नॉवल पर आधारित शो की काफी लोकप्रियता है। इसका पहला सीजन 2019 में रिलीज हुआ था जबकि दूसरा सीजन 2020 में आया था। तीसरा सीजन पिछले साल रिलीज हुआ था। इसकी स्पिन ऑफ सीरीज जेन वी भी आ चुकी है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 09 Nov 2023 04:23 PM (IST)
Hero Image
द ब्वॉयज के चौथे सीजन का एलानन कर दिया गया है। फोटो- प्राइम वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी सुपरहीरो टेलीविजन सीरीज 'द ब्वॉयज' के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। पहले तीन सीजन सुपरहिट होने के बाद फ्रेंचाइजी द ब्वॉयज के चौथे सीजन (The Boys Season 4) की घोषणा कर दी गयी है।

प्राइम वीडियो ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर द ब्वॉयज सीजन 4 के लिए अभिनेता कार्ल अर्बन के बिली बुचर और एंटनी स्टार के होमलैंडर किरदार का फर्स्ट-लुक टीजर शेयर किया है। यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर साल 2019 से शुरू हुई थी। इसका दूसरा सीजन 2020 में और तीसरा सीजन 2022 में आया था।

'द ब्वॉयज' की स्पिन ऑफ जेन वी सीरीज इसी साल सितंबर में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। यह शो यूनिवर्स में गोडोल्किन विश्वविद्यालय को दिखाता है, जहां सुपरहीरोज की पढ़ाई होती है, ताकि वो अगली पीढ़ी के लिए नायक के तौर पर तैयार हो सकें।

यह भी पढ़ें: The Village Release Date- प्राइम वीडियो की नई हॉरर सीरीज 'द विलेज' का टीजर आउट, जानें- कब होगी रिलीज?

सुपरहीरोज की कहानी है द ब्वॉयज

गर्थ एनिस और डेरिक रॉबर्टसन की कॉमिक बुक सीरीज पर आधारित यह सीरीज एमी अवॉर्ड्स के लिए भी नॉमिनेट हो चुकी है। पिछले सीजन में बिली बुचर और उनकी टीम ने एक नए मिशन का संकेत दिया था और विक न्यूमैन को अपने दुश्मन के रूप में पेश किया था।

द ब्वॉयज सीरीज दमदार एक्शन और सस्पेंस से भरपूर सुपरहीरोज की एक मजेदार कहानी दिखाती है। जब सुपरहीरोज मशहूर हस्तियों जितने लोकप्रिय और राजनेताओं जितने प्रभावशाली हो जाते हैं, वे अपनी शक्तियों का सदुपयोग करने के बजाय उनका दुरुपयोग करते हैं। भ्रष्ट सुपरहीरोज को रोकने के इरादे से द ब्वॉयज नाम का एक ग्रुप तैयार किया जाता है।

गार्थ एनिस और डेरिक रॉबर्टसन इस सीरीज के कार्यकारी निर्माता भी हैं। द ब्वॉयज का निर्माण अमेजन एमजीएम स्टूडियोज और सोनी पिक्चर्स टेलीविजन द्वारा क्रिप्के एंटरप्राइजेज, ओरिजिनल फिल्म और पॉइंट ग्रे पिक्चर्स के साथ किया गया है।

अगले साल आएगा चौथा सीजन

प्राइम वीडियो पर द ब्वॉयज सीरीज का चौथा सीजन 2024 में आएगा। सीरीज में सेथ रोजन, इवान गोल्डबर्ग, जेम्स वीवर, नील एच. मोरित्ज, पावुन शेट्टी, फिल स्ग्रीशिया, क्रेग रोसेनबर्ग, केन एफ. लेविन, जेसन नेटर, पॉल ग्रेलॉन्ग, डेविड रीड, मेरेडिथ ग्लिन और मिशेला स्टार जैसे कलाकार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Movies and Web Series- इस हफ्ते रिलीज हो रहीं फिल्में और वेब सीरीज, वीकेंड से पहले पूरी लिस्ट यहां देखिए