Move to Jagran APP

The Family Man 3: 'श्रीकांत तिवारी' की टेंशन हुई खत्म! 'द फैमिली 3' से कटा स्टार एक्टर का पत्ता

अभिनेता Manoj Bajpayee की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज द फैमिली मैन हर किसी की फेवरेट मानी जाती है। फैंस इस सीरीज के तीसरे सीजन का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि राज एंड डीके की द फैमिली 3 (The Family Man Season 3) से एक स्टार एक्टर की छुट्टी हो गई है और वो अपकमिंग सीजन में नहीं दिखेगा।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 23 May 2024 03:15 PM (IST)
Hero Image
द फैमिली मैन 3 में नहीं दिखेगा ये एक्टर (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मनोज बाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन वेब सीरीज इंडिया की पॉपुलर सीरीज में से एक मानी जाती है। अपने दो सीजन में इस वेब सीरीज ने फैंस के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ी है और श्रीकांत तिवारी के किरदार में मनोज हर किसी के फेवरेट बने हैं। द फैमिली मैन 3 को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। 

लेकिन अब जो खबर आ रही है वो काफी हैरान करने वाली है। क्योंकि द फैमिली मैन सीजन 3 में स्टार एक्टर शरद केलकर नहीं नजर आने वाले हैं। इस मामले का खुलासा खुद शरद ने किया है। 

द फैमिली मैन 3 का हिस्सा नहीं शरद केलकर

निर्देशक राज एंड डीके की दै फैमिली मैन वेब सीरीज में अभिनेता शरद केलकर ने अरविंद की भूमिका अदा किया है, जो श्रीकांत तिवारी की वाइफ सुचित्रा तिवारी (प्रियामणि) का बेस्ट फ्रेंड होता है। इसको लेकर श्रीकांत को अरविंद से काफी जलन होती थी। लेकिन अब सीजन 3 में उनकी ये टेंशन खत्म हो गई है। 

ये भी पढ़ें- The Family Man 3: सामने आई 'द फैमिली मैन 3' की रिलीज डेट, इस दिन OTT पर आएगी मनोज बाजपेयी की ये सुपरहिट सीरीज

दरअसल इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में शरद केलकर ने इस बात की पुष्टि की है अब वह द फैमिली मैन वेब सीरीज का हिस्सा नहीं हैं और आने वाले सीजन में भी वह नजर नहीं आएंगे। तीसरे सीजन को लेकर मेरा पास कोई सूचना नहीं आई और इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल सकता है। मुझे लगता है कि अब उन्हें एक नया कलेश करवाने वाला बंदा तलाश लेंगे। 

इस तरह शरद ने ये साफ कर दिया है कि द फैमिली मैन 3 में उनकी कास्टिंग नहीं हुई है। ऐसे में अब ये कहा जा सकता है की तीसरे सीजन में उनकी कमी फैंस को खलने वाली है। 

श्रीकांत में शरद ने किया कमाल

हाल ही में रिलीज हुई राजकुमार राव स्टारर फिल्म श्रीकांत में शरद केलकर ने उनके बिजनेस पार्टनर रवि के किरदार को निभाया है। अपने दमदार अभिनय की छाप एक बार फिर से शरद ने बड़े पर्दे पर बखूबी छोड़ी है और हर कोई उनकी सराहना कर रहा है। 

ये भी पढ़ें- Web Series New Seasons: द फैमिली मैन 3 से मिर्जापुर 3... इन सीरीज के अगले सीजन देखने को बेचैन हैं फैंस, जानिए हर एक का अपडेट