Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Freelancer Season 2: फिर एक्शन करते नजर आएंगे मोहित रैना, 'द फ्रीलांसर-द कन्क्लूजन' की रिलीज डेट का एलान

The Freelancer- The Conclusion सितंबर में रिलीज हुई वेब सीरीज द फ्रीलांसर लोगों को काफी पसंद आई थी। इस सीरीज में मोहित रैना अनुपम खेर जैसे कलाकरों की एक्टिंग देख कर हर कोई दंग रह गया था। अब इसका दूसरा पार्ट द फ्रीलांसर द कन्क्लूजन का एलान भी हो गया है। साथ ही निर्मातों ने इसकी रिलीज डेट का एलान भी कर दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 03:55 PM (IST)
Hero Image
'द फ्रीलांसर: द कन्क्लूजन' (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Freelancer- The Conclusion: इसी साल सितंबर महीने में मोहित रैना स्टारर फेमस वेब सीरीज 'द फ्रीलांसर' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया और पहले सीजन की सफलता के बाद अब सीरीज के निर्माता इसका दूसरा पार्ट 'द फ्रीलांसर: द कन्क्लूजन' लेकर आ गए हैं। अब इस दूसरे सीजन की रिलीज डेट का भी एलान हो गया है।

कब रिलीज होगी 'द फ्रीलांसर: द कन्क्लूजन'

सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में ' फ्रीलांसर: द कन्क्लूजन' की कुछ सेकंड की एक क्लिप देखने को मिल रही है। इसके साथ ही यह भी बताया गया है कि 'द फ्रीलांसर: द कन्क्लूजन' 15 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी और इसके सभी एपिसोड एक साथ ओटीटी पर रिलीज किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: The Freelancer Review: 'स्पेशल ऑप्स' और बेबी का विस्तार है नीरज पांडेय की 'द फ्रीलांसर', ISIS पहुंची कहानी

द फ्रीलांसर का दूसरा पार्ट आलिया की गहन यात्रा के अंतिम अध्यायों को उजागर करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस सीरीज में देखने को मिलेगा कि कैसे मोहित, आलिया को बचाते हैं। इस वेब सीरीज में मोहित रैना के अलावा अनुपम खेर और कश्मीरा परदेशी मुख्य भूमिकाओं में हैं। साथ ही सुशांत सिंह, जॉन कोककेन, गौरी बालाजी, नवनीत मलिक, मंजिरी फडनिस, सारा जेन डायस समेत कई इस सीरीज में दिखाई देने वाले हैं।

दर्शकों को पसंद आएगा इसका दूसरा पार्ट

अनुपम खेर इस वेब सीरीज में डॉक्टर खान का किरदार निभा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने बताया कि पहले भाग में दर्शकों ने आलिया के संघर्ष को देखा। वहीं, दूसरे भाग में दर्शकों को निष्कर्षण मिशन पर ले जाया जाएगा। मुझे यकीन है कि एक्शन और मनोरंजक सस्पेंस दर्शकों को उनकी सीटों से बांधे रखेगा।

भाव धूलिया के निर्देशन में बनी इस एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज का दूसरा पार्ट लोगों को कितना पसंद आता है, यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा। वहीं, मोहित रैना के फैंस भी उन्हें एक बार फिर एक्शन करते हुए देखने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Devon Ke Dev Mahadev फेम मोहित रैना ने 'आदिपुरुष' के मेकर्स पर कसा तंज, बोले- आपको जिम्मेदार होना चाहिए