Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Freelancer: सस्पेंस थ्रिलर 'द फ्रीलांसर' का ट्रेलर रिलीज, रेस्क्यू ऑपरेशन में मोहित रैना दिखाएंगे दम

The Freelancer Trailer Out Now स्पाइ थ्रिलर फिल्मों के लिए मशहूर डायरेक्टर नीरज पांडे की अपकमिंग वेब सीरीज द फ्रीलांसर का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस सीरीज में मोहित रैना सीरिया में फंसी एक लड़की का रेस्क्यू ऑपरेशन करते नजर आ रहे हैं। मोहित के अलावा अनुपम खेर सुशांत सिंह और कश्मीरा परदेसी जैसे कलाकार द फ्रीलांसर में लीड रोल प्ले कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 09 Aug 2023 04:48 PM (IST)
Hero Image
सस्पेंस से भरपूर 'द फ्रीलांसर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है (Photo Credit- Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: स्पाइ थ्रिलर को लेकर चर्चा की जाए तो उसमें हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर नीरज पांडे का नाम जरूर शामिल होगा। बेबी, स्पेशल ऑप्स और स्पेशल ऑप्स 2 जैसी फिल्में और सीरीज बनाने वाले नीरज अब एक और बेहतरीन सीरीज लेकर आ रहे है, जिसका नाम 'द फ्रीलांसर' है।

आईएसआईएस (ISIS) के चुंगल में फंसी एक भारतीय लड़की के रेस्क्यू ऑपरेशन पर आधारित 'द फ्रीलांसर' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया। इस सीरीज में आपको मोहित रैना, अनुपम खेर, सुशांत सिंह और कश्मीरा परदेसी जैसे कलाकार अहम भूमिका अदा करते नजर आएंगे।

सस्पेंस भरपूर थ्रिलर है 'द फ्रीलांसर' का ट्रेलर

वेब सीरीज 'द फ्रीलांसर' का ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है, जिसका अंदाजा आप इसे देखने पर आसानी से लगा सकते हैं। 'द फ्रीलांसर' के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे धर्म के नाम एक भारतीय लड़की 'आलिया' को सीरिया में आईएसआईएस की कैद में रखा जाता है।

ऐसे में इस लड़की को सीरिया और आईएसआईएस से आजादी दिलाने के लिए मोहित रैना यानी 'द फ्रीलांसर' को रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए चुना जाता है, जिसके बाद मोहित इस्लामिक स्टेट में फंसी इस इंडियन लड़की को बचाने के लिए काफी संघर्ष करते नजर आते हैं।

आलिया का किरदार एक्ट्रेस कश्मीरा परदेसी ने अदा किया है, जबकि उनके पिता के रोल में एक्टर सुशांत सिंह 'इनायत' की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा अनुपम खेर एक एनालिस्ट के रोल में नजर आएंगे। मालूम हो कि कुछ ऐसे मुद्दे से संबंधित डायरेक्टर सुदीप्तो सेन की फिल्म 'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है। इस सीरीज के ट्रेलर को देखने पर आपको द केरल स्टोरी की याद जरूर आएगी।

कब रिलीज होगी 'द फ्रीलांसर'

'द फ्रीलांसर' के ट्रेलर रिलीज के बाद हर कोई अब इस सीरीज की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ऐसे में हम आपको बता दें कि नीरज पांडे की 'द फ्रीलांसर' आने वाले 1 सितंबर 2023 को मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। मालूम हो कि इससे पहले डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स के दोनों सीजन को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।