Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Great Indian Kapil Show Trailer: खत्म हुआ इंतजार! कपिल शर्मा के नये कॉमेडी शो की ट्रेलर रिलीज डेट आउट

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो (The Great Indian Kapil Show) में इस बार बात और भी ज्यादा खास होगी क्योंकि उनके साथ सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी होंगे। दो फेमस कॉमेडियन्स एक साथ एक मंच पर मस्ती का तड़का लगाएंगे। फैंस के इंतजार के बीच कपिल शर्मा के नये शो की ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 22 Mar 2024 05:49 PM (IST)
Hero Image
कपिल शर्मा के नये कॉमेडी शो की ट्रेलर रिलीज डेट आउट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा मच अवेटेड शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' (The Great Indian Kapil Show) के साथ वापसी कर रहे हैं। इस बार बात और भी ज्यादा खास होगी, क्योंकि उनके साथ सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी होंगे। दो फेमस कॉमेडियन्स को एक साथ एक मच पर देखने का इंतजार अब जल्द खत्म होने वाला है, क्योंकि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के ट्रेलर की रिलीज डेट आउट हो गई है।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लंबे वक्त बाद एक साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है।

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे की फिल्म आते ही सास रंजना जैन के बदले तेवर, बहू को लेकर कह दी ऐसी बात, यकीन करना हुआ मुश्किल

कब रिलीज होगा ट्रेलर ?

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो टीवी के बाद अब ओटीटी स्पेस में एंट्री करने वाला है। हाल ही में प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के स्ट्रीमिंग की जानकारी दी थी। वहीं, अब 22 मार्च को शो के ट्रेलर रिलीज की अपडेट दी गई है। नेटफ्लिक्स ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' का एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि कल यानी 23 मार्च को शो का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नामी हस्तियां होगी शामिल

'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' में एक बार फिर सितारों का मेला लगेगा। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स, की मानें, तो आमिर खान भी कपिल शर्मा के शो में शामिल होने वाले हैं। उनके अलावा ब्रिटिश सिंगर और सॉन्ग राइटर एड शीरन भी 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' में नजर आ सकते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने एड शीरन के साथ उनके इंडिया टूर के दौरान नजर आए थे।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav का जेल जाते ही फूटा भांडा, महंगी कार और दुबई के घर का पिता ने खोला राज, बताया कितना फेल है सिस्टम

फिर लगेगा मस्ती का तड़का

'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' में कई पुराने चेहरे फिर मस्ती करते हुए नजर आएंगे। इनमें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के अलावा कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा का नाम भी शामिल है।