Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Great Indian Kapil Show: सिनेमा से लेकर खेल जगत तक, हंसी के ठहाके होंगे डबल, कपिल शर्मा के शो का ट्रेलर रिलीज

The Great Indian Kapil Show Trailer कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने बहुचर्चित कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो को लेकर वापसी कर रहे हैं। लंबे वक्त से इसको लेकर उनका नाम चर्चा में बना हुआ है। इस बीच कपिल शर्मा के इस अपकमिंग शो का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें सिनेमा से लेकर खेल जगत की हस्तियों की झलक देखने को मिल रही है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 23 Mar 2024 03:19 PM (IST)
Hero Image
द ग्रेट इंडियन कपल शो का ट्रेलर रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सालों तक छोटे पर्दे पर अपने कॉमेडी शो के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फैंस को दोबारा से एंटरटेन करते हुए नजर आने वाले हैं। जी हां, कपिल का बहुचर्चित कॉमेडियन शो एक नए नाम द ग्रेट इंडियन कपिल शो और एक नय प्लेटफॉर्म ओटीटी पर कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

लंबे समय से इस शो की चर्चा चल रही है, इस बीच द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें सिनेमा जगत से लेकर खेल जगत की कई हस्तियों की झलक देखने को मिल रही है। 

कपिल के कॉमेडी शो का ट्रेलर रिलीज 

शनिवार को मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया की तरफ से कपिल शर्मा के द ग्रेट इंडियन कपल शो के लेटेस्ट ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में आपको कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, जोकि गुत्थी के रूप में वापसी करते दिख रहे हैं। दूसरी ओर अर्चना पूरण सिंह इस बार भी इस कॉमेडी शो को जज करती नजर आएंगी। 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इस बार बॉलीवुड के फिल्मी सितारों के अलावा क्रिकेट के धुरंधरों की मौजूदगी भी रहेगी। जिनमें रणबीर कपूर, नीतू, आमिर खान, दिलजीत दोसांझ, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर जैसे कई सितारों के नाम शामिल हैं। 

गुत्थी के अवतार में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर से कपिल शर्मा के शो में धमाल मचाते हुए दिख रहे हैं और अपनी कॉमिक पंच लाइन से फैंस का मनोरंजन करती भी नजर आ रहे हैं। कुल मिलाकार कहा जाए तो द ग्रेट इंडियन कपिल शो का ट्रेलर ये काफी शानदार है। 

कब शुरू होगा द ग्रेट इंडियन कपिल शो 

ट्रेलर के सामने आने के बाद फैंस द ग्रेट इंडियन कपिल शो की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौर करें इसकी रिलीज डेट की तरफ तो 30 मार्च से हर शनिवार रात 8 बजे से कपिल शर्मा का ये कॉमेडी से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- The Great Indian Kapil Show Trailer: खत्म हुआ इंतजार! कपिल शर्मा के नये कॉमेडी शो की ट्रेलर रिलीज डेट आउट