Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kerala Story OTT: थिएटर के बाद 'द केरल स्टोरी' ने ओटीटी पर भी काटा गदर, हासिल की ये बड़ी उपलब्धि

The Kerala Story OTT Release अदा शर्मा स्टारर मूवी द केरल स्टोरी ने सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाए रखी। हाल ही में इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया गया है। ऐसे में अब खबर आ रही है कि ओटीटी रिलीज के तीन दिन के अंदर में द केरल स्टोरी ने ऑनलाइन वॉचटाइम के मामले में बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 20 Feb 2024 03:58 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर द केरल स्टोरी ने मचाई धूम (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Kerala Story OTT Watch Time: डायरेक्टर सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म द केरल स्टोरी ने बीते साल सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक कामयाबी का परचम लहराया। अदा शर्मा स्टारर इस मूवी को हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है।

ओटीटी पर दस्तक देने के कुछ ही दिन के भीतर द केरल स्टोरी ने एक बड़ा रिकॉर्ड बनाते हुए खास उपलब्धि हासिल की है। ऐसे में आइए जानते हैं कि ओटीटी पर अदा शर्मा की इस फिल्म ने क्या नया करिश्मा कर के दिखाया है। 

ओटीटी पर द केरल स्टोरी ने किया कमाल

अदा शर्मा की द केरल स्टोरी को हाल ही में 16 फरवरी के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया गया है। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के बाद से इस मूवी को ऑडियंस की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। थिएटर के बाद अब ओटीटी पर भी द केरल स्टोरी हर किसी की मनोरंजन करती हुई नजर आ रही है।

इस बीच इंस्टेंट बॉलीवुड तकी तरफ से द केरल स्टोरी को लेकर बड़ी जानकारी दी गई है। बताया जा रहा है कि ओटीटी रिलीज के तीन दिन के भीतर इस फिल्म को 150 मिलियन से अधिक का मिनट वॉचटाइम मिला है, जोकि एक बड़ा रिकॉर्ड है।

पहले तीन दिन में डिजिटिल प्लेटफॉर्म पर द केरल स्टोरी ने ये कारनामा कर इतिहास रच दिया है। ऐसे में ये साफ कहा जा सकता है कि सिनेमाघरों के बाद अदा शर्मा की इस फिल्म ने ऑनलाइन भी बंपर सफलता हासिल कर ली है। 

द केरल स्टोरी के बाद इस मूवी में दिखेंगी अदा 

फिल्म द केरल स्टोरी की अपार सफलता के बाद अदा शर्मा एक बार फिर से डायरेक्टर सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह के साथ काम करती हुईं नजर आएंगी। इस तिकड़ी की अगली मूवी का नाम बस्तर द नक्सल स्टोरी है। बता दें कि ये फिल्म 15 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- The Kerala Story OTT Release: 10 महीने के बाद ओटीटी पर धूम मचाएगी 'द केरल स्टोरी', जानें कब-कहां होगी स्ट्रीम