Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

थिएटर में नहीं मिले दर्शक, OTT से कटा पत्ता, ऑनलाइन कहां रिलीज हुई Arjun Kapoor की 'द लेडी किलर'?

The Lady Killer OTT Release अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का फिल्मी करियर कुछ खास ट्रैक पर नहीं चल रहा है। बीते साल अभिनेता की एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम द लेडी किलर थी। सिनेमाघरों में इस मूवी को उम्मीद के मुताबिक दर्शक नहीं मिले थे। लेकिन अब अर्जुन की ये सस्पेंस थ्रिलर मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 03 Sep 2024 01:38 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर आ गई द लेडी किलर (Photo Credit-Youtube)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी के बढ़ते चलन के बीच ये अक्सर देखा जाता है कि सिनेमाघरों में रिलीज के कुछ महीने के बाद मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारा जाता है। लेकिन अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) स्टारर द लेडी किलर जैसी कुछ फिल्में ऐसी भी होती हैं, जो रिलीज के करीब एक-एक साल बाद ओटीटी पर आती हैं। 

हाल ही में निर्देशक अजय बहल के डायरेक्शन में बनी संस्पेंस थ्रिलर फिल्म द लेडी किलर को ओटीटी (The Lady Killer OTT Release) पर रिलीज किया गया है। आइए जानते हैं कि आप इस मूवी को ऑनलाइन कहां देख सकते हैं। 

ओटीटी पर कहां रिलीज हुई द लेडी किलर

बतौर अभिनेता अर्जुन कपूर का एक्टिंग करियर ट्रैक पर नहीं चल रहा है। द लेडी किलर अर्जुन की एक फ्लॉप फिल्म है, जिसमें एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी अहम भूमिका को अदा किया है। ये फिल्म बीते साल नवंबर के महीने में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। लेकिन इस मूवी को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में भारी तादाद में नहीं पहुंचे।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड का मोस्ट वांटेड मुंडा है Uorfi Javed का क्रश, बोलीं- 'दिमाग में उनके साथ बहुत कुछ कर चुकी हूं'

पहले द लेडी किलर के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने खरीदे थे, लेकिन फिल्म के खस्ता बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के देखते हुए शायद नेटफ्लिक्स ने भी इसका पत्ता कट कर दिया। अब 2 सितंबर को अर्जुन की इस मूवी को यूट्यूब (YouTube) पर ऑनलाइन रिलीज किया गया है।

टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर द लेडी किलर को स्ट्रीम किया गया। अगर आप भी सस्पेंस थ्रिलर को देखने का शौक रखते हैं तो आप इसे फ्री में यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं।

अर्जुन कपूर की अपकमिंग मूवी

बेशक मौजूदा समय एक एक्टर की हैसियत से अर्जुन कपूर के लिए अच्छा नहीं गुजर रहा है। लेकिन आने वाले वक्त में सिंघम अगेन (Singham Again) से अर्जुन जबरदस्त वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं। अजय देवगन स्टारर इस मूवी में अर्जुन ने खलनायक की भूमिका को अदा किया है। इसी साल दीवाली के मौके पर ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Web Series In September 2024: प्रियंका चोपड़ा के रास्ते पर शाहिद के भाई, सितंबर में ये 7 वेब सीरीज मचाएंगी बवंडर