Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ओटीटी पर होगा भगवान 'हनुमान जी' का राज, Hanuman Janmotsav पर इस वेब सीरीज के चौथे सीजन का हुआ एलान

The Legend Of Hanuman आज देशभर में हनुमान जन्मोत्सव का खास पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। भगवान हनुमान जी को लेकर सिनेमा जगत में कई फिल्में और वेब सीरीज का निर्माण किया जा चुका है। द लीजेंड ऑफ हनुमान उनमें से एक खास वेब सीरीज है। इस बीच फैंस को लेकर इस सीरीज के चौथे सीजन को लेकर बड़ा अपडेट आ गया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 23 Apr 2024 08:36 PM (IST)
Hero Image
आने वाला है द लीजेंड ऑफ हनुमान का नया सीजन (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Legend Of Hanuman 4: हिंदू धर्म में यूं तो 33 करोड़ देवी-देवाताओं की मान्यता है। लेकिन भगवान हनुमान उनमें से हर किसी के प्रिय माने जाते हैं। आज देशभर में हनुमान जन्मोत्सव के खास पर्व को जश्न बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। लंबे समय से देखा जा रहा है कि बजरंगी बली फिल्ममेकर्स की पहली पसंद माने जाते हैं, जिसकी वजह से उन पर कई फिल्में और वेब सीरीज बनाई जा चुकी है। 

इस कड़ी में वेब सीरीज द लीजेंड ऑफ हनुमान का नाम भी शामिल है। पिछले सीजन की अपार सफलता के बाद अब हनुमान जन्मोत्सव (Hanuman Jayanti) के मौके पर इस सीरीज के चौथे सीजन का एलान कर दिया गया है। आइए जानते हैं कि ये सीरीज कहां रिलीज होगी। 

द लीजेंड ऑफ हनुमान के नए सीजन की घोषणा

वेब सीरीज द लीजेंड ऑफ हनुमान ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार की पेशकश है। इस वेब सीरीज को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है, जिसकी वजह से इसके पिछले तीन सीजन को बंपर सफलता मिली है। ऐसे में अब हनुमान जन्मोत्सव के विशेष अवसर पर द लीजेंड ऑफ हनुमान की अनाउंसमेंट की गई है। 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार के यूट्यूब चैनल पर इस वेब सीरीज चौथे सीजन का टीजर वीडियो शेयर किया गया है। जिसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है और वे इसकी रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। पिछले सीजन के मुताबिक इसमें हनुमान जी कहानी को और शानदार तरीके से पेश किया जाएगा।

शरद केलकर का वेब सीरीज से खास नाता

बॉलीवुड अभिनेता शरद केलकर अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपनी बुलंद आवाज को लेकर काफी जाने जाते हैं। द लीजेंड ऑफ हनुमान वेब सीरीज के पिछले सीजन में बतौर नरेटर शरद अपनी आवाज देते हुए नजर आ चुके हैं और सीजन 4 में भी शरद यही कारनामा दोहराते हुए दिख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- OTT Releases: महारानी 3, शोटाइम, हनुमैन, लाल सलाम... इस हफ्ते धमाल मचाएंगी ये 21 फिल्में और सीरीज