Move to Jagran APP

Rings of Power 2 Trailer: तबाही मचाने आ रहा है सौरोन, 'रिंग्स ऑफ पावर' के दूसरे सीजन का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

ओटीटी पर अंग्रेजी भाषा में रिलीज होने वाले हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट हैं जिनकी कहानी ने लोगों के दिलों को छुआ है। ऐसी ही एक सीरीज है द लॉर्ड ऑफ रिंग्स रिंग्स ऑफ पावर। पहले सक्सेसफुल सीजन के बाद मेकर्स अब दूसरे सीजन के साथ हाजिर होने वाले हैं। हाल ही में शो को धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 27 Jul 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
'रिंग्स ऑफ पावर' सीजन 2 ट्रेलर. फोटो क्रेडिट- एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्राइम वीडियो की दुनिया की पॉपुलर सीरीज 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' के पहले सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। अब मेकर्स सीजन 2 के साथ हाजिर होने वाले हैं। 'द लॉर्ड ऑफ रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' सीजन 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

'रिंग्स ऑफ पावर' सीजन 2 का ट्रेलर हुआ जारी

अमेजन प्राइम की ये वेब सीरीज ओटीटी पर अगले महीने दस्तक देने के लिए तैयार है। शुक्रवार को सैन डिएगो में 'रिंग्स ऑफ पावर' के दूसरे सीजन का ट्रेलर लॉन्च किया गया। नए सीजन में काफी कुछ नया और ऐसा होगा, जो पहले से भयानक हो सकता है। इस ट्रेलर को शो के निर्माता जे.डी.पेन, एक्ट्रेस अभिनेत्री और फेमस जेनर फैन यवेट निकोल ब्राउन की मौजूदगी में लॉन्च किया गया।

सौरोन की हुई वापसी

एक्शन से भरपूर 'रिंग्स ऑफ पावर' के दूसरे सीजन में एक बार फिर विलेन सौरोन का आतंक देखने को मिलेगा। वह पृथ्वी पर अंधकार और बुराई की वापसी का एलान करता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे धोखे और छल की शक्तियों का इस्तेमाल कर सौरोन ने वह अंगूठी बनाई है, जिसे 'रिंग्स ऑफ पावर' कहा जाता है।

— prime video IN (@PrimeVideoIN) July 26, 2024

ट्रेलर देख फैंस ने कही ये बात

कमाल के बैकग्राउंड म्यूजिक और डायलॉग्स के साथ ये शो अगले महीने अमेजन प्राइम पर दस्तक दे रहा है। ट्रेलर को देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि वह इस शो के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते।

नए सीजन में एक काल्पनिक दुनिया के तहत काफी कुछ दिखाया गया है। सीजन 2 में बैरो-वाइट्स की सेना, हिल-ट्रॉल डैमरोड, एक समुद्री कीड़ा भी शामिल है।

इस दिन होगा शो का प्रीमियर

'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' का दूसरा सीजन 29 अगस्त को अमेजन प्राइम पर प्रीमियर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Savi On OTT: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर आई दिव्या खोसला की 'सावी', इस प्लेटफॉर्म पर उठाइए थ्रिलर मूवी का मजा