Move to Jagran APP

The Nun 2 सिनेमाघरों में हुई रिलीज, इन हॉरर फिल्मों ने भी जमकर फैलाई दहशत, वीकेंड वॉच में कर सकते हैं शामिल

The Nun 2 Horror Movies हॉरर फिल्मों का एक अलग ही दर्शक वर्ग होता है जिन्हें डरने में मजा आता है वो हॉरर फिल्में खूब देखते हैं। इस हफ्ते सिनेमाघरों में नन लोगों को डरा रही है। इसके अलावा अगर वीकेंड हॉरर फिल्मों के साथ गुजारना चाहते हैं तो कुछ ऐसी बॉलीवुड फिल्में हैं जो अच्छी हॉरर थ्रिलर मानी जाती हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthPublished: Fri, 08 Sep 2023 06:09 PM (IST)Updated: Fri, 08 Sep 2023 06:09 PM (IST)
ओटीटी पर मौजूद हॉरर फिल्में। फोटो- एक्स, यू-ट्यूब

नई दिल्ली, जेएनएन। हॉलीवुड हॉरर फिल्म 'द नन 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह कॉन्ज्युरिंग यूनिवर्स की फिल्म है, जो 2018 में आयी द नन का सीक्वल है। 'द नन 2' की रिलीज के मौके पर कुछ ऐसी भारतीय फिल्मों के बारे में बता रहे हैं, जो अच्छा हॉरर मानी गयीं। इनमें से कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद हैं। 

वीराना

साल 1988 में आई फिल्म वीराना बॉलीवुड की कल्ट हॉरर फिल्म मानी जाती है। हालांकि, इसे बी-ग्रेड फिल्मों में गिना जाता है, लेकिन उस दौर में इसे जबरदस्त हॉरर फिल्म माना गया था और बॉक्स ऑफिस पर यह सफल रही थी। हॉरर मूवीज के लवर्स इस फिल्म बार-बार देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म में जैस्मीन, साहिल चड्ढ़ा, कुलभूषण खरबंदा, गुलशन ग्रोवर शामिल थे। हॉरर फिल्मों के शौकीन लोग इस मूवी को यूट्यूब पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: The Nun 2 Review: सिहरन पैदा नहीं करती 'द नन 2', कॉन्ज्युरिंग यूनिवर्स की कमजोर कड़ी

छोरी

2021 में आयी छोरी विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित है। मराठी भाषा की फिल्म लपाछापी (2017) की रीमेक में नुसरत भरूचा ने लीड रोल निभाया था, जबकि मीता वशिष्ठ, राजेश जैस और सौरभ गोयल सहयोगी किरदारों में थे। इस फिल्म में नुसरत की एक्टिंग को हर किसी ने पसंद किया था और ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

रागिनी एमएमएस

पवन कृपलानी निर्देशित फिल्म में राजकुमार राव और कायनाज मोतीवाला ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। 2011 में आयी फिल्म अमेरिकन फिल्म पैरानॉरमल एक्टिविटी से प्रेरित थी और आंशिक रूप से दिल्ली में हुई एक घटना पर आधारित थी। यह प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती है।

राज

विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म बेहतरीन हॉरर फिल्मों में शामिल है। डीनो मोरिया और बिपाशा बसु ने फिल्म में लीड रोल्स निभाये थे। यह रोमांस, हॉरर और संगीत का बेहतरीन मेल है। राज बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी। यह फिल्म यू-ट्यूब पर देखी जा सकती है।

अलोन

इस लिस्ट में करण ग्रोवर की फिल्म अलोन भी शामिल है। इस फिल्म में करण और बिपाशा की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली। फिल्म को जी5 पर देख सकता है। यह फिल्म 2007 में इसी नाम की थाई फिल्म की रीमेक है।

परी

परी साल 2018 की हॉरर फिल्म है, जिसका निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है। फिल्म में अनुष्का शर्मा और परमब्रत चटर्जी ने मुख्य किरदार निभाया था। रिताभरी चक्रवर्ती, रजत कपूर और मानसी मुल्तानी सहायक भूमिकाओं में नजर आए थे। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती है। 

यह भी पढ़ें: OTT Web Series And Movies: 'हड्डी' से 'जेलर' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर इन फिल्मों और सीरीज की रहेगी धूम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.