Move to Jagran APP

Thor Love And Thunder OTT Release: कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे थॉर लव एंड थंडर, सब जानें यहां

Thor Love And Thunder OTT Release Date थॉर लव एंड थंडर इस साल की सबसे सफल हॉलीवुड फिल्मों में से एक है। क्रिस हेम्सवर्थ और नैटली पोर्टमैन के साथ क्रिश्चियन बेल ने मुख्य किरदार निभाये हैं। फिल्म ने भारत में 100 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Mon, 22 Aug 2022 06:38 PM (IST)
Thor Love And Thunder OTT Release: कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे थॉर लव एंड थंडर, सब जानें यहां
Thor Love And Thunder OTT Release Date Time Trailer. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2022 में जिन हॉलीवुड फिल्मों ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया, उनमें मारवल की थॉर लव एंड थंडर भी शामिल है। इस फिल्म ने भारत में 100 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया। अब फिल्म ओटीटी पर आने के लिए तैयार है। थॉर के जो फैंस इसे सिनेमाघरों में देखने से चूक गये हैं, वो अब ओटीटी पर देख सकते हैं। 

थॉर लव एंड थंडर सिनेमाघरों में 7 जुलाई को रिलीज हुई थी और 18.60 करोड़ की शानदार ओपनिंग ली। यह इस साल की अब तक की बेस्ट हॉलीवुड ओपनिंग है। फिल्म ने पांच हफ्तों में 100 करोड़ का पड़ाव पार कर लिया और अब ओटीटी पर आ रही है। वैसे दुनियाभर में यह साल 2022 की छठी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है।

कब और कहां होगी स्ट्रीम?

सिनेमाघरों में रिलीज के ठीक दो महीने बाद लव एंड थंडर 8 सितम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जा रही है। ओटीटी पर फिल्म हिंदी और अंग्रेजी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में मौजूद रहेगी। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने सोमवार को एक वीडियो शेयर करके इसकी जानकारी दी। 

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

थॉर लव एंड थंडर 2017 में आयी थॉर रैग्नारोक की सीक्वल है और मारवल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 29वीं फिल्म है। फिल्म का निर्देशन टाइका वैटिटी ने किया है, जिन्होंने जेनिफर कायटिन रॉबिंसन के साथ मिलकर स्क्रिप्ट भी लिखी है। क्रिस हेम्सवर्थ और नैटली पोर्टमैन स्टारर फिल्म में क्रिश्चियन बेल ने विलेन का किरदार निभाया है। रसल क्रो और जैमी अलेक्जेंडर जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं। खुद वैटिटी ने भी एक किरदार निभाया है। 

8 सितम्बर को डिज्नी प्लस डे

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

दरअसल, 8 सितम्बर को डिज्नी प्लस डे मनाया जा रहा है, जिसके तहत थॉर लव एंड थंडर समेत और भी कई फिल्में और सीरीज आएंगी। इस वीडियो में करण सारी डिटेल बता रहे हैं। इस खास दिन शी-हल्क का चौथा एपिसोड, बिग बॉस 6 तेलुगु का डिज्नी डे स्पेशल एपिसोड, कार्स ऑन द रोड भी स्ट्रीम किये जा रहे हैं। हिंदी ट्रेलर यहां देखें-

यह भी पढ़ें: The Rings Of Power In Cinemas: ओटीटी से पहले सिनेमाघरों में दिखाये जाएंगे प्राइम वीडियो की सबसे महंगी सीरीज के 2 एपिसोड्स