Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger Nageswara Rao: OTT पर आ गई रवि तेजा और नुपुर सेनन की एक्शन फिल्म TNR, जानें- कहां देख सकते हैं मूवी

Tiger Nageswara Rao OTT Release पैन इंडिया तेलुगु फिल्म टाइगर नागेश्वर राव ने थिएटर्स में धमाकेदार ओपनिंग की थी। बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई करने के बाद TNR अब ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। एक महीने बाद फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। जानिए रवि तेजा और नुपुर सेनन की ये फिल्म आप किस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 17 Nov 2023 01:23 PM (IST)
Hero Image
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई टाइगर नागेश्वर राव। (फोटो क्रेडिट- ट्विटर)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger Nageshwara Rao OTT Release: पैन इंडिया फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने तीन हफ्तों तक बॉक्स ऑफिस पर कमाई की और अब एक महीने के अंदर फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर दिया गया है। 

वामसी के निर्देशन में बनी तेलुगु फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' (Tiger Nageshwara Rao) 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। थलापति विजय की 'लियो' के आगे टाइगर का हाल कुछ ठीक नहीं था, लेकिन फिर भी फिल्म ने 21 दिनों तक करोड़ों में कमाई की। 

किस ओटीटी पर रिलीज हुई टाइगर नागेश्वर राव?

थिएटर्स में कमाल दिखाने के बाद लोगों को TNR के ओटीटी रिलीज का इंतजार था। अब आखिरकार फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे दी है। रवि तेजा (Ravi Teja) और नुपुर सेनन (Nupur Sanon) की फिल्म TNR आज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हो गई है। अगर आप इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं तो आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Tiger Nageshwara Rao

यह भी पढ़ें- The Great Indian Family: 'सैम बहादुर' से पहले OTT पर देख डालिए विक्की कौशल की ये फिल्म, जानें- कहां हुई रिलीज

टाइगर नागेश्वर राव की कहानी

'टाइगर नागेश्वर राव' की कहानी एक ऐसे चोर की है, जिसने पुलिस की नाक में दम कर दिया है। टाइगर (रवि तेजा) चोरी करने और पुलिस को अनोखे तरीके से चकमा देने के लिए मशहूर है। उसकी प्रेमिका का किरदार नुपुर सेनन ने निभाया है। बात करें स्टार कास्ट की तो रवि तेजा और नुपुर सेनन के अलावा गायत्री भारद्वाज, रेनू देसाई, सुदेव नायर जैसे अभिनेता लीड रोल में हैं। 

कितनी हुई TNR की कमाई?

'टाइगर नागेश्वर राव' ने बॉक्स ऑफिस पर 6.55 करोड़ के साथ खाता खोला था। विजय की 'लियो' की वजह से फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट आई, लेकिन पहले हफ्ते फिल्म ने अच्छा-खासा कारोबार किया था। पहले हफ्ते फिल्म ने 29.44 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। दूसरे हफ्ते कारोबार 6.61 करोड़ रहा। तीसरे हफ्ते का कलेक्शन सिर्फ 1.45 करोड़ था। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 21 दिनों में कुल 37.5 करोड़ का कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें- द रेलवे मेन, द ग्रेट इंडियन फैमिली, टाइगर नागेश्वर राव, अपूर्वा... इस हफ्ते OTT पर मौजूद फिल्में और सीरीज