Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Action Movies On Netflix: 'एक्शन ऑन फायर', नेटफ्लिक्स पर मौजूद हैं मारधाड़ से भरपूर ये टॉप-10 मूवीज

Netflix Action Movies वीकेंड पर ओटीटी फिल्में और वेब सीरीज देखने का मजा ही कुछ और होता है। खासतौर पर मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हर जॉनर की शानदार मूवीज की भरमार है। आज इस लेख में हम आपको नेटफ्लिक्स पर मौजूद धमाकेदार एक्शन थ्रिलर के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिनका मजा आप इस वीकेंड ले सकते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 06 Jul 2024 05:49 PM (IST)
Hero Image
एक्शन से भरपूर फिल्में नेटफ्लिक्स पर हैं मौजूद (Photo Credit-Jagran)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Best Action Movies On Netflix: ओटीटी प्लेटफॉर्म का चलन आधुनिक दौर काफी अधिक बढ़ गया है। दर्शकों को बडे़ पर्दे के साथ-साथ ओटीटी पर भी फिल्में और वेब सीरीज देखने का शौक हो गया है। खासतौर पर जब भी वीकेंड आता है, तब-तब फैंस घर पर बैठकर ओटीटी पर अलग-अलग जॉनर की फिल्में देखना पसंद करते हैं।

आज इस लेख में हम आपके लिए मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर मौजूद एक्शन थ्रिलर फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए एक नजर उन मूवीज की लिस्ट पर डालते हैं।

नेटफ्लिक्स की टॉप-10 एक्शन थ्रिलर

भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखने का क्रेज काफी अधिक बढ़ गया है। विशेषतौर पर नेटफ्लिक्स वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जिस पर मूवीज और वेब सीरीज देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। हाल ही में निर्माता करण जौहर की फिल्म किल (Kill) को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है, जिसमें मारधाड़ से भरपूर एक्शन का एक अलग लेवल दिखाया है।

ये भी पढ़ें- Web Series In July 2024: जुलाई में OTT पर आएगा भूचाल, मिर्जापुर 3 सहित रिलीज होंगी ये 9 वेब सीरीज

उसी को जहन में रखते हुए हम आपके लिए नेटफ्लिक्स पर मौजूद बॉलीवु, साउथ और हॉलीवुड की टॉप-10 एक्शन थ्रिलर मूवीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जो इस प्रकार है-

      फिल्म              बॉलीवुड/ हॉलीवुड
  1     एनिमल                    बॉलीवुड
  2     गब्बर इज बैक                    बॉलीवुड
  3     जैक रीजर                     हॉलीवुड
  4      साहो                    साउथ
  5     एक्वलाइजर                     हॉलीवुड
  6     एक्सट्रैक्शन                    हॉलीवुड
  7     आर आर आर                     साउथ
  8     एन एक्शन हीरो                    बॉलीवुड
  9       जवान                    बॉलीवुड
 10       बागी                    बॉलीवुड

इन फिल्मों में भी दिखती है एक्शन की झलक

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस साल रिलीज होने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां भी हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आई है। साइंस फिक्शन के अलावा इस मूवी में धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस शामिल हैं। इसके अतिरिक्त शाह रुख खान की रईस और दिलवाले जैसी फिल्मों के नाम भी इस मामले में दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें- Sci-Fi On OTT: भूल जाओगे प्रभास की Kalki 2898 AD! नेटफ्लिक्स पर मौजूद हैं ये धांसू साइंस-फिक्शन मूवीज-सीरीज