Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फैमिली संग गलती से भी न देखें ये 10 वेब सीरीज, बोल्ड सीन्स की है भरमार, ओटीटी पर यहां मौजूद

सिनेमा जगत में ओटीटी ने अपनी मजबूत पकड़ बनाई है। जिसकी वजह डिजिटल दुनिया में बोल्ड कंटेंट की भरमार होना भी माना जाता है। ऐसे में आज हम आपके लिए उन 10 वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आ हैं जिन्हें बोल्ड और इंटीमेट सीन्स (Bold Scene Web Series) की भरमार है। बशर्ते इन वेब सीरीज को आप अपने परिवार के साथ देखनी की गलती बिल्कुल भी न करें।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 29 Aug 2024 06:19 PM (IST)
Hero Image
बोल्ड सीन वालीं वेब सीरीज (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी एक ऐसा प्लेटफॉर्म पर हैं, जहां सिनेमा का एक अलग लेवल देखने को मिलता है। जहां सिनेमाघरों में मूवी को सेंसर बोर्ड पास कर अश्लील दृश्यों पर कैंची चलाता है। वहीं ओटीटी पर बोल्ड कंटेंट (OTT Bold Scenes Web Series) पहली प्राथमिकता मानी जाती है। 

आज इस लेख में हम आपके लिए ऐसी टॉप-10 बोल्ड सीन्स की भरमार वाली ( Best Adult Content Web Series) वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें आप ओटीटी पर अपनी फैमिली संग देखने की गलती भूलकर भी न करें।

मस्तराम (Mastram) 

ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर साल 2020 में कामुकता से भरी वेब सीरीज मस्तराम को रिलीज किया गया था। 18 वर्ष से अधिक आयु वाले वयस्क ही इस सीरीज को देखने का साहस कर सकते हैं। अब ये सीरीज उल्लू ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देखने को मिलेती है। 

ये भी पढ़ें- Horror Movies OTT: 7 भूतिया फिल्मों के आगे फीका है Stree 2 का खौफ, रात में भूलकर भी न देखें

गंदी बात (Gandi Baat)

निर्माता एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर गंदी बात वेब सीरीज को जब स्ट्रीम किया गया था तो इसने बोल्ड कंटेंट के चलते हर तरफ सनसनी मचा दी थी। अब तक इस सीरीज के 5 सीजन आ चुके हैं और इन सभी में हॉट सीन्स की भरमार है। 

बेकाबू (Bekaaboo) 

बोल्ड और इंटीमेट सीन्स वाली वेब सीरीज के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें बेकाबू का नाम भी शामिल होता है। अब तक सीरीज के दो सीजन आए हैं और दोनों को ही आप अकेले में ही देखें तो ज्यादा बेहतर है। ये वेब सीरीज जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर मौजूद है। 

वर्जिन भास्कर (Vergin Bhasker)

बिग बॉस ओटीटी फेम जिया शंकर और अनंत वी शंकर की पॉपुलर वेब सीरीज वर्जिन भास्कर को भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है। बोल्ड और हॉट सीन्स के मामले में ये सीरीज भी कम नहीं है। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) पर ये सीरीज उपलब्ध है। 

लस्ट स्टोरीज (Lust Stories) 

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज को इस सूची से बाहर नहीं रखा जा सकता है। कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर जैसी एक्ट्रेसेज ने इस वेब सीरीज में जमकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं। 

इस सीरीज का दूसरा सीजन भी कुछ समय पहले ही नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम किया गया। जिसमें तमन्ना भाटिया के बोल्ड सीन्स ने तहलका मचा दिया था।

रागिनी एमएमएस रिटर्न्स (Ragini MMS Returns)

2017 में ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर रागिनी एमएमएस वेब सीरीज को ऑनलाइन स्ट्रीम किया गया। रिया सेन, खतीजा इकबाल और करिश्मा शर्मा जैसी एक्ट्रेसेज ने इस सीरीज में हॉट सीन्स देने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। 

सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन में भी बोल्ड सीन्स की अपार भरमार रही। जिसको लेकर काफी चर्चा भी हुई थी। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आपको ये देखने को मिल जाएगी। 

देव डीडी (Dev DD)

जब बोल्ड और इंटीमेट सीन्स से लबरेज वेब सीरीज के बारे में जिक्र किया जाए तो उस मामले में देव डीडी  सीरीज का नाम भी लिया जाएगा। ऑल्ट बालाजी की पेशकश इस सीरीज में कामुकता का अलग स्तर दिखाया गया है। अब तक इसके दो सीजन आ चुके हैं और दोनों ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा और जी5 उपलब्ध हैं।

फोर मॉर शॉट्स प्लीज  (Four More Shots Please)

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Prime Video) की पेशकश फॉर मॉर शोट्स वेब सीरीज भी अश्लील कंटेंट को दिखाने के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस वीजे वाणी, मानवी, कीर्ति कुल्हारी और शयानी गुप्ता ने इस सीरीज में भर-भर के हॉट सीन्स दिए हैं। 

ट्रिपल एक्स- अनसेंसर्ड (XXX: Uncensored)

ऑल्ट बालाजी और जी5 जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपको ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ज जैसी वेब सीरीज देखने को मिलेगी। जिसमें बोल्ड सीन्स की कोई भी कमी नहीं हैं। 

ये भी पढ़ें- Plane Hijack पर बनीं दमदार हॉलीवुड फिल्में, IC 814 से पहले OTT पर देख डालिए ये मूवीज