Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OTT Horror Movies: 'हनुमान चालीसा' पास रखकर देखें इंडिया की 5 सीक्रेट हॉरर फिल्म, ओटीटी पर यहां हैं मौजूद

Horror movies On OTT हॉरर फिल्मों के शौकीन की तादाद काफी ज्यादा है। स्त्री 2 जैसी फिल्म के बाद से इस लीग की मूवीज की डिमांड अब काफी बढ़ गई है। इस बीच हम आपको इंडिया की उन 5 सीक्रेट हॉरर मूवीज (Top 5 Horror Movies) के नाम बताने जा रहे हैं जिन्हें आपने न पहले देखा होगा और न ही उनके बारे में सुना होगा।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 14 Sep 2024 02:18 PM (IST)
Hero Image
बेस्ट हॉरर थ्रिलर ओटीटी पर मौजूद (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉरर फिल्मों के लेकर अक्सर चर्चा होती है। ये एक मिथ भी है कि इंडिया में भारतीय सिनेमा में उस लेवल का हॉरर नहीं मिलता है, जो हॉलीवुड में मौजूद है। लेकिन आज हम आपको इस लेख में इंडिया की उन 5 सीक्रेट हॉरर फिल्मों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिनके बारे में आपने पहले नहीं सुना होगा। 

हालांकि, इन मूवीज देखने के लिए आपको हनुमान चालीसा मुंह जुबानी याद होना चाहिए। क्योंकि भूत और डर की दहशत से आपके रौंगटे खड़े हो सकते हैं। आइए इन 5 सीक्रेट हॉरर फिल्मों के बारे में जानते हैं। 

भिन्न (Bhinna)

ओटीटी प्लेटफॉर्म- जी5

भाषा- कन्नड़

साउथ सिनेमा की तरफ से हर जॉनर की शानदार फिल्मों की पेशकश हमेशा की जा रही है। इस मामले में कन्नड़ सिनेमा की हॉरर फिल्म भिन्न का नाम भी शामिल होता है, जो हॉरर थ्रिलर के तौर पर एक बेहतरीन मूवी है। भिन्न में दिखाया गया है कि एक लड़की भूतिया फिल्म की कहानी पढ़ती है, लेकिन फिर उसे लगता है कि उसकी दिमागी हालत खराब हो रही है, क्योंकि कहानी के मरे हुए लोग जिंदा होने लगते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर ये फिल्म देखने को मिल जाएगी। 

ये भी पढे़ंHorror Web Series: हॉलीवुड के 'भूतों' को भी फेल करती हैं ये भूतिया सीरीज, हॉन्टेड बंगले की कहानी देख कांप उठेगी रुह

भूतकालम (Bhoothakaalam)

ओटीटी प्लेटफॉर्म- सोनी लिव

भाषा- मलायलम

एक घर में दो मां और बेटे हंसी खुशी जीवन गुजार रहे होते हैं। लेकिन कुछ समय बाद उनकी जिंदगी में किसी तीसरे की एंट्री होती है और वो तीसरा कोई और नहीं बल्कि एक डरावना भूत है। मलयालम सिनेमा की शानदार पेशकश भूतकालम ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर मौजूद है। मूवी में कई ऐसे डरावने सीन्स मौजूद हैं, जो आपकी हालत खराब कर सकते हैं। 

डेमोंटे कॉलोनी (Demonte Colony) 

ओटीटी प्लेटफॉर्म- यूट्यूब

भाषा- तमिल

चार दोस्तों की कहानी को फिल्म डेमोंटे कॉलोनी में दिखाया गया है। एक दिन ये चारों एक भूतिया महल में जाते हैं। लेकिन इसके बाद लौटते तो ये चार दोस्त हैं, पर उनमें से एक मरा हुआ होता है, क्योंकि उसके अंदर एक अंग्रेज भूत की आत्मा घुस जाती है, अब वो कौन सा दोस्त है और कैसे चारों की जिंदगी एक झटके में बदल जाती है। ये जानने के लिए आप इसे यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं। 

आमिस (Aamis)

ओटीटी प्लेटफॉर्म- सोनी लिव

भाषा- हिंदी, भाषा

फिल्म आमिस भी अपने आप में एक खतरनाक हॉरर थ्रिलर है। इस मूवी में एक महिला टीचर और स्टूडेंट के बीच लव अफेयर दिखाया गया है। लेकिन इस टीचर को एक खास चीज खाने की आदत है, जो वो लड़का उसे लाकर देता है। वो चीज इंसान का मांस होता है। इस मूवी को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर देख सकते हैं।

404: एरर नॉट फाउंड (404 Error Not Found)

ओटीटी प्लेटफॉर्म- यूट्यूब

भाषा- हिंदी

एक लड़का जिसका कॉलेज में एडमिशन होता है। इस कॉलेज का एक कमरा काफी सालों से बंद पड़ा है, जिसकी वजह वहां रहने वाला एक स्टूडेंट बहुत समय पहले सुसाइड कर के मर गया था। वो नया लड़का इस रूम में ठहरता है। लेकिन बाद में कैसे उस कमरे में भूत खौफ का तांडव मचाता है। उसे आप यूट्यूब पर एक दम फ्री में देख सकते हैं।

तो ये कुछ वो शानदार हॉरर थ्रिलर हैं, जिनको आप इस वीकेंड ओटीटी पर आसानी से देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- गणेश चतुर्थी पर Akshay Kumar की बड़ी अनाउंसमेंट, बर्थडे पर खूंखार अवतार में लेंगे एंट्री, दिखाया पहला लुक