Move to Jagran APP

Trial Period का नया गाना 'गोले माले' आउट हुआ, इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जिनिलिया की फिल्म

Trial Period Song जिनिलिया देशमुख एक बार फिर अपने अभिनय का जादू दिखाने के लिए तैयार हैं। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। अलेया सेन निर्देशित ट्रायल पीरियड एक स्लाइस ऑफ लइफ स्टोरी है जिसमें जिनिलिया का किरदार अपने बच्चों के लिए कॉन्ट्रैक्ट पर पिता का इंतजाम करती हैं। मानव कौल फिल्म में जिनिलिया के साथ मुख्य भूमिका में हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 14 Jul 2023 06:36 PM (IST)
Hero Image
Trial Period New Song Gole Male Out Staring Genelia Deshmukh. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 21 जुलाई को क्रोम पिक्चर्स की फिल्म 'ट्रायल पीरियड' रिलीज हो रही है। यह एक फैमिली ड्रामा है, जो जियो सिनेमा पर आएगी। अलेया सेन निर्देशित फिल्म में जिनिलिया देशमुख और मानव कौल नजर आएंगे। ये पहली बार होगा, जब इनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री नजर आएगी।

निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म का नया गाना 'गोले माले' रिलीज किया है। इसे देव नेगी, श्रेया घोषाल और कौशिक-गुड्डू ने गाया है।

फैन्स को पसंद आ रहा गाना

जियो सिनेमा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर 14 जुलाई को 'ट्रायल पीरियड' का नया गाना 'गोले माले' रिलीज करते हुए लिखा कि इस गाने को हम अपने दिमाग से नहीं निकाल सकते। गाने में मेटाफर का इस्तेमाल किया गया है, जैसे 'जैसे गुड़ में चींटी छुप जाए तो कहीं निकल नहीं पाती।'

गाने में गुड्डू ने एक जगह रैप भी गाया है, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया है। इससे पहले 9 जुलाई को गाना 'धप्पा' आउट रिलीज किया गया था। इसे भी दर्शकों ऑडिएंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

फिल्म में शक्ति कपूर समेत कई बड़े कलाकार

फिल्म की कास्टिंग काफी बड़ी है। जिनिलिया और मानव कौल के अलावा शक्ति कपूर, शीबा चड्ढा, गजराज राव, स्वरूपा घोष, बरुण चंदा और जिदान ब्रेज अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म को हेमंत भंडारी, ज्योति देशपांडे और अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने प्रोड्यूस किया है।

कहानी मॉडर्न फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां उनके सामने कुछ चुनौतियां भी खड़ी होती हैं। जिनिलिया ने एक यंग मदर का रोल निभाया है। उनका बेटा एक नया पिता चाहता है। आखिरकार, मां बच्चे की जिद पूरी करती है और ट्रायल पीरियड पर एक भाड़े का पापा लाते हैं। वह 30 दिन की अवधि तक उस परिवार के पास रहता है। इस कॉमिक फिल्म में कई सीन्स पर दर्शक गुदगुदाते नजर आएंगे।

जिनिलिया निभा रही हैं बंगाली महिला का रोल

'ट्रायल पीरियड' में जिनिलिया ने एक बंगाली महिला का किरदार निभाया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में जिनिलिया ने बताया कि मैंने पहले कभी भी बंगाली महिला का रोल नहीं किया है। मैंने ऐसा किरदार पहली बार निभाया है।

मैं बंगाली महिलाओं की फैन हूं, वे खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद मजबूत होती हैं। फिल्म की डायरेक्टर अलेया सेन पहले से जानती थीं कि उन्हें एक्टर के किस तरह के फेसियल एक्सप्रेशन और बॉडी लैंग्वेज चाहिए। वे ये सब नेचुरल चाहती थीं, उन्होंने मुझे काफी गाइड किया।