Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tumse Na Ho Payega Trailer: कॉरपोरेट लाइफ के आधुनिक संघर्षों में उलझे युवाओं की कहानी, दमदार है डायलॉग्स

Tumse Na Ho Payega Trailer Release ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट तुमसे ना हो पाएगा का ट्रेलर जारी किया है। फिल्म कुछ दिनों बाद रिलीज होने वाली है। इस बीच ट्रेलर ने लोगों की दिलचस्पी बढ़ा दी है। फिल्म में कॉरपोरेट लेबर की परेशानियों को सोशल मैसेज के साथ दिखाया गया है। फिल्म में इश्वाक सिंह की अदाकारी ध्यान खींचती है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 13 Sep 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
Tumse Na Ho Payega Trailer Release, X

नई दिल्ली, जेएनएन। Tumse Na Ho Payega Trailer Release: डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपनी अपकमिंग फिल्म का 'तुमसे ना हो पाएगा' का ट्रेलर रिलीज किया है। फिल्म नाम के अनुसार ही अपने किरदारों को हर मोड़ पर चैलेंज करती है। 'तुमसे ना हो पाएगा' उन यंगस्टर्स की कहानी है, जो जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए नौकरी करते हैं। फिर कॉरपोरेट लाइफ की उलझनों में ऐसा फंसते हैं कि सुकुन से जीना भी मुश्किल हो जाता है, लेकिन मुसीबत सिर्फ यही खत्म नहीं होती।

'तुमसे ना हो पाएगा' में सोशल मैसेज को मजाकिया अंदाज में कहने की कोशिश की गई है। फिल्म में कॉरपोरेट लेबर का दर्द बेहद दिलचस्प, लेकिन सोचने पर मजबूर करने वाला है। ऑफिस में खड़ूस बॉस से डील करना हो या अपनी क्रश की लाइफ में एंट्री पाना हो, हर एक मोड़ पर लाइफ एक चैलेंज। ये तब और भी परेशान कर देता है, जब कोई कहता है- तुमसे ना हो पाएगा।

यह भी पढ़ें- Welcome 3: पैसों को लेकर विवादों में फंसी 'वेलकम 3' के टीजर पर खर्च हुए करोड़ों, 30 दिन में तैयार हुआ वीडियो

रुढ़िवादी सोच में फंसे युवाओं की कहानी

'तुमसे ना हो पाएगा' में दोस्तों का एक ग्रुप है, जो समाज की रूढ़िवादी सोच लोग क्या कहेंगे से डील करता है। ट्रेलर में निचोड़ देने वाली नौकरी को छोड़कर अपना बिजनेस स्टार्ट करने से लेकर फ्रॉड का शिकार होने तक की कहानी दिखाई गई है। रिश्तेदार और परिवार तब कैसे रिएक्ट करता है, जब उनका बेरोजगार इंजीनियर बेटा पैसों के लिए छोटी-मोटी नौकरी करने लगता है। यहां भी उसे वही सुनना पड़ता है कि लोग क्या कहेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

कब रिलीज होगी फिल्म 

'तुमसे ना हो पाएगा' में युवाओं की दुविधा को दिखाया गया है कि वो समाज के बनाए नियमों के बीच अपने सपनों को आखिर कैसे पूरा करें। ट्रेलर में  इश्वाक सिंह और गौरव पांडे की एक्टिंग इम्प्रेस करने वाली है।'तुमसे ना हो पाएगा' 29 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़े- Bambai Meri Jaan: रिलीज को तैयार कृतिका कामरा-अविनाश तिवारी की 'बंबई मेरी जान', लंदन में हुआ ग्रैंड प्रीमियर

फिल्म की स्टार कास्ट

'तुमसे ना हो पाएगा' में इश्वाक सिंह और गौरव पांडे के साथ महिमा मकवाना, अमाला अक्किनेनी, गुरप्रीत सैनी, परमीत सेठी और मेघना मलिक अहम किरदारों में हैं। फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक सिंहा ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन नीतेश तिवारी ने किया है, जो दंगल और छिछोरे जैसी हिट फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं।